जम्मू में फिर आतंकी घुसपैठ, राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाई अलर्ट जारी
जम्मू में फिर आतंकी घुसपैठ, राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाई अलर्ट जारी
Share:

जम्मू: एक के बाद एक बढ़ती जा रही आतंकी घुसपैठ के चलते आज हर कोई हैरान ही नहीं बल्कि इस बात से परेशान भी हो चुका है. वहीं आतंकियों के एक वाहन से कश्मीर की ओर जाने की सूचना पर जम्मू-कठुआ नेशनल हाईवे पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस और सुरक्षा बल कई स्थानों पर नाके लगाकर घाटी जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे हैं. 31 जनवरी को भी अंतरराष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ के बाद आतंकियों का एक दल ट्रक में सवार होकर कश्मीर जा रहा था, जिन्हें नगरोटा के बन टोल प्लाजा के पास मुठभेड़ में मार गिराया गया था.

रक्षा सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों को बीते शनिवार यानी 22 फरवरी 2020 को इनपुट मिले थे कि आतंकियों का एक दल कश्मीर के लिए रवाना हुआ है. इसके बाद से ही पुलिस व सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. कठुआ से लेकर जम्मू तक हाईवे पर कड़ी सतर्कता बरती जा रही है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बीते शनिवार शाम से पुलिस, सेना व सुरक्षा बलों को नाके लगाकर गहन जांच के निर्देश मिलने के बाद हाईवे पर हर वाहन की चेकिंग की जा रही है. सूत्रों के अनुसार अंतरराष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ की आशंका को लेकर भी शनिवार शाम से ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रविवार को सरोर टोल प्लाजा पर कश्मीर जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच की गई. रात को भी चेकिंग अभियान जारी था.

एक सप्ताह पहले कठुआ व राजोरी में दिखे थे संदिग्ध: मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-पठानकोट नेशनल हाईवे पर 17 फरवरी की देर रात कठुआ जिले के मग्गर खड्ड के नजदीक तीन हथियारबंद संदिग्ध देखे जाने के बाद कई घंटे सघन तलाशी अभियान चलाया गया था. कठुआ में स्कूटी सवार स्थानीय युवक ने रात में जराई नाके पर पुलिस को सूचना दी थी कि उसने हाईवे पर हथियारबंद तीन लोग देखे हैं.

टीचर ने रचा इतिहास, अपने सेविंग से कराई बच्चों को हवाई यात्रा

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -