हाई अलर्ट पर दिल्ली, 15 अगस्त को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा
हाई अलर्ट पर दिल्ली, 15 अगस्त को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

नई दिल्ली: 75वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर दिल्ली से जम्मू-कश्मीर तक आतंकी हमले के इनपुट प्राप्त हुए हैं। खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस को इनपुट दिए हैं तथा खालिस्तान सपोटर्स के इरादे साफ किए हैं। खालिस्तानी सपोटर्स 15 अगस्त वाले दिन या उससे पहले दिल्ली व पंजाब में ऐतिहासिक इमारतों सहित अन्य स्थानों पर खालिस्तानी झंडा फहरा सकते हैं या फिर कोई और गड़बड़ी फैला सकते हैं। इसे देखते हुए दिल्ली में सतर्कता चाक-चौबंद कर दी गई है। हर स्थान पर तलाशी अभियान सघन कर दिया गया है। 

देश के खिलाफ विभाग ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को ये इनपुट दिए हैं। इन इनपुट के लेकर खुफिया विभाग सतर्क हो गया है। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अफसर जूनियर अफसरों को ब्रीफिंग के समय खालिस्तानी इनपुट के बारे में खबर दे रहे हैं।

वही दिल्ली पुलिस की विशेष सेल के एक सीनियर अफसर ने बताया कि खुफिया विभाग ने शुक्रवार प्रातः इनपुट दिए हैं कि खालिस्तान अन्नदाताओं को भड़का कर कहीं भी उग्र प्रदर्शन कर सकते हैं। इस के चलते खालिस्तान सपोटर्स ऐतिहासिक इमारत या फिर गुरुद्वारे सहित धार्मिक स्थलों पर अपना झंडा पहरा सकते हैं। खुफिया अलर्ट में बताया गया है कि खालिस्तान 14 अगस्त की रात 12 बजे से लेकर 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह के चलते या फिर स्वतंत्रता दिवस के समारोह के पश्चात् झंडा फहराने के साथ किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैला सकते हैं। 

किसके साथ रिलेशनशिप में हैं मिलिंद गाबा और कब करेंगे शादी, खुद किया खुलासा

4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी

'लव जिहाद' से जूझती हिन्दू लड़की की दर्दनाक कहानी, रिलीज़ हुआ ‘The Conversion’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -