हैदराबाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, यात्रियों की ली जा रही गहन तलाशी

हैदराबाद: केंद्र सरकार द्वारा सभी एयरपोर्ट्स को जारी की गई सुरक्षा अलर्ट को देखते हुए हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने शनिवार को यात्रियों को जल्दी रिपोर्ट करने की हिदायत दी है। एयरपोर्ट के एक प्रवक्ता ने कहा है कि उसने आगंतुकों के प्रवेश पर भी अनिश्चित काल के लिए बैन लगा दिया है। 

इस प्रदेश में दो रुपये तक महंगा हुआ सब्सिडी वाला घरेलू गैस सिलिंडर

उल्लेखनीय है कि, इस सप्ताह की शुरुआत में भारत-पाकिस्तान सीमा पर गहराते जा रहे तनाव के बाद देश भर के सभी एयरपोर्ट के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिया गया था। प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने एयरपोर्ट के क्षेत्र में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच के लिए अतिरिक्त बैरिकेड्स के साथ सुरक्षा को कड़ा कर दिया है। जबकि एयरपोर्ट की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने विशेष तैयारियां की हैं।

पिछले सप्ताह के मुकाबले इस सप्ताह कुछ ऐसा रहा बाजार का हाल

दरअसल, सरकार को आशंका है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा की गई एयर स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान और आतंकी बौखलाए हुए हैं, जिसके चलते वे किसी भी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। जिसके चलते सरकार ने पहले ही सतर्कता बरतते हुए सभी मुख्य जगहों पर अलर्ट जारी कर दिए हैं।

खबरें और भी:-

फरवरी में रिकॉर्ड स्तर तक बढ़ा जीएसटी का संग्रहण

इस तरह कमाएं 1 लाख रु हर माह, नेशनल इंस्टीट्यूट में करें अप्लाई

मूडीज का दावा, 2019, 2020 में 7.3 % रहेगी भारत की आर्थिक वृद्धि दर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -