उप्र में लश्‍कर-ए-तैयबा की धमकी के बाद हाई अलर्ट
उप्र में लश्‍कर-ए-तैयबा की धमकी के बाद हाई अलर्ट
Share:

अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार उत्‍तर प्रदेश में लश्‍कर-ए-तैयबा ने बड़े हमले की धमकी दी है. यह बात खुफिया एजेंसी की सूचना के आधार पर कही गई है. सुचना के अनुसार लश्‍कर यूपी के अलग-अलग शहरों में एक के बाद एक ब्‍लास्‍ट करने की योजना बना चूका है. सूत्रों की माने तो ब्‍लास्‍ट रेलवे स्‍टेशनों और धार्मिक स्तहलो पर किये जानें की आशंका है. लिहाजा एतियातन सूबे में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. धमकी के बाद उत्‍तर प्रदेश के शहरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. खबर है की लश्कर एक के बाद एक सीरियल ब्लास्ट कर सकता है.

धमकी के अनुसार पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों में खतरा ज्यादा है साथ ही आगरा और इसके आस पास के इलाको में  सीरियल ब्लास्‍ट की धमकी मिली है. डीजीपी मुख्यालय ने एडीजी वाराणसी, एडीजी मेरठ और एडीजी आगरा समेत सभी अफसरों को इस मामले में अलर्ट भेज दिया है.

सूत्रों से मिली जानकारी में कहा गया है कि लश्कर के एरिया कमांडर मौलाना अबू शेख के नाम पर ये धमकी दी जा रही है. खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक छह जून से 10 जून तक उत्‍तर प्रदेश में सीरियल ब्‍लास्‍ट हो सकता है. अलर्ट के साथ सार्वजनिक स्थलों और प्रतिष्ठानों की सुरक्षा चक चौबंद कर दी गई है.

एनआईए लश्कर के दस आतंकियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया

जिंदा आतंकी पकड़ा गया, किये कई बड़े खुलासे

पंजाब के 14 जेल अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -