आलू के बोरों के नीचे छिपाई 301 कार्टन शराब पकड़ाई
आलू के बोरों के नीचे छिपाई 301 कार्टन शराब पकड़ाई
Share:

तीन दिन पहले बिहार में शराब की एक बड़ी खेप पकड़ने के बाद राज्य की पूर्णिया पुलिस ने एकबार फिर शराब का बड़ा जखीरा बरामद किया है. जिले की बायसी पुलिस ने रविवार को चेकिंग अभियान चलकर शराब के 301 कार्टन जब्त किए. इन कार्टन में ढ़ाई हजार लीटर शराब थी. इसे पुलिस की बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है.

बायसी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली, कि एक ट्रक में आलू की बोरियों के नीचे छिपाकर भारी मात्रा में शराब लकी तस्करी की जा रही है. पुलिस ने तुरंत टीम बनाकर चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान एनएच 31 पर बायसी पूरब चौक के पास बंगाल से एक ट्रक आ रहा था. पूछताछ में उसने ट्रक में आलू की सपप्लाई करना बताया. पुलिस के जांच करने पर ट्रक में आलू की बोरियों के नीचे 301 कार्टन विदेशी शराब की बोतलें मिली. इस शराब का बाजार मूल्य करीब पचास लाख रुपये बताया जा रहा है. पुलिस ने शराब जब्त कर ट्रक ड्राईवर को भी गिरफ्तार कर लिया.

बायसी थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि यह शराब बंगाल से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी. बता देन कि तीन दिन पहले भी डगरुआ पुलिस ने 1708 लीटर विदेशी शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया था. बायसी और डगरुआ में पुलिस द्वारा शराब की बड़ी खेप पकड़ना बड़ी उपलब्धियाँ है.

हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें

बोरे और बैग में बंद मिली बच्चियों की लाश

जयपुर में दो हत्याओं की गुत्थी सुलझी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -