कुंवारे मकानमालिक ने खुद को संतुष्ट करने के लिए लगाए लड़कियों के कमरे में हिडन कैमरे, लेकिन एक दिन...
कुंवारे मकानमालिक ने खुद को संतुष्ट करने के लिए लगाए लड़कियों के कमरे में हिडन कैमरे, लेकिन एक दिन...
Share:

अपराध के मामलों के लगातार बढ़ने के कारणआए दिन सभी डरे और सहमे नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मुंबई से सामने आया है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में पुलिस ने 47 साल के मकान मालिक को गिरफ्तार किया है और उसका अपराध जो था वह सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में मकानमालिक ने तीन लड़कियों के रूम में हिडन कैमरा लगाया था और वहां से वह लड़कियों की सारी गतिविधियों को देखता था. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह लड़कियां साउथ मुंबई में चार बेडरूम अपमार्केट अपार्टमेंट में पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी. वहीं इस मामले में डीबी मार्ग पुलिस ने विभिन्न आईपीसी धाराओं के अंतर्गत 19 दिसंबर को अरेस्ट कर लिया है.

इस मामले में बात करते हुए हाल ही में पुलिस ने बताया कि, ''गिरगांव महानगर मजिस्ट्रेट ने उसे तयशुदा हालातों में 22 दिसंबर को जमानत दी. अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ रह रहा आरोपी कुंवारा है और उसका गिफ्ट बॉक्सेस का व्यापार है.'' इस मामले में लड़कियों के कमरे से पुलिस ने हिडन कैमरा बरामद किए हैं जो उसके हाई एंड मोबाइल फोन के एडॉप्टर्स में से एक थे. वहीं उसने अपने पेइंग गेस्ट्स की कई ऑडियो और वीडियो क्लिपिंग रिकॉर्ड्स की थी जिन्हे पुलिस ने ले लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस को आरोपी पर तब शक हुआ जब उसने वहीं बातें दोहराई जो लड़कियों ने रूम में की गई थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया है. इस मामले में आज ही बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, आरोपी उनकी बातें चुपके से सुन रहा था और एक लड़की को उसके रूम में इलेक्ट्रिक अडेप्टर मिला और उसी के बाद से उसे शक हुआ और उसने उसके ऊपर एक कपड़ा डाल दिया.

यह घटना होने के बाद आरोपी तुरंत उसे चेक करने के लिए लड़कियों के रूम में आया और लड़कियों से पूछने लगा कि इसे क्यों ढंक दिया. इसके बाद आरोपी ने बताया कि ये अडेप्टर उसके टीवी के लिए एंटीना बूस्टर था लेकिन उसके बाद लड़कियों ने अडेप्टर का फोटो खींचा और इंटरनेट पर इसके बारे में जानकरी निकाली और तब जाकर उन्हें सारा सच पता चल गया और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट किया और अब वह जांच कर रहे हैं कि लड़कियों के वीडियो कहीं फैले तो नहीं है.

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

प्रेमिका से शादी के लिए महिला ने बदलवाया सेक्स लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

पहले रिश्तेदार ने लूटी इज्जत और फिर मदद के बहाने अजनबियों ने भी बुझा ली प्यास लेकिन अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -