Video : तो इस तरह भेजे जाते हैं जेल में कैदियों को रूपए, देखकर हैरान रह जायेंगे
Video : तो इस तरह भेजे जाते हैं जेल में कैदियों को रूपए, देखकर हैरान रह जायेंगे
Share:

जेल में लोग कैसे रहते हैं इसके बारे में आपको भी जानकारी नहीं होगी. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से जेल में मौजूद कैदियों को रूपए भेजे जाते हैं. इसके बारे में आपको भी जानकर हैरानी होगी. इससे पहले आपने कभी भी देखा या सुना नहीं होगा कि केलों में पैसे छुपाकर जेल के कैदियों तक पहुंचाया जाता है. पास से देखकर या छूकर आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि केलों में रुपये भरे हुए हैं. इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दस केलों के इस गुच्छे में से शख्स कुछ केले अलग कर रहा है. साफ दिखाई दे रहा है कि जिन केलों के नीचे वाले भाग में ट्रांसपेरेंट सेलो टेप्स लगे हुए हैं. शख्स उन्ही केलों को गुच्छे से अलग कर रहा है. उसके बाद वो शख्स पहले केले को खोलता है उसमें प्लास्टिक पेपर में रैप किया हुआ रोल निकलता है और उस रोल में से 500 के कई सारे नोट निकलते हैं.

वहीं दूसरे केले में 2000 के कई नोट मिलते हैं और तीसरे केले में से 500 के नोट मिले. खबरों के अनुसार इस तरीके का उपयोग जेलों और कई जगहों पर तस्करी का पैसा पहुंचाने के लिए किया जाता है. केलों में छुपाए गए पैसे वाले केले को पहचानना बहुत मुश्किल है. लेकिन कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं वो मुजरिम तक पहुंच ही जाते है. आखिरकार कानून भी इस राज तक पहुंच ही गई.

हथिनी ऐसे देती है बच्चे को जन्म, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान

मृत युवक को ले गए दफनाने, कब्र खोदी तो रह गए हैरान

मैदान में जब गाय खेलने लगी फुटबॉल, वीडियो हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -