HICHKI COLLECTION : 4 दिन में ही वसूली हिचकी ने अपनी लागत
HICHKI COLLECTION : 4 दिन में ही वसूली हिचकी ने अपनी लागत
Share:

खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हिचकी' से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में रानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो चुकी हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता हुआ नजर आ रहा है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शुक्रवार को शानदार कमाई की. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने कुल 3 करोड़ 30 लाख रु का शानदार कलेक्शन किया. 

पहले दिन से लेकर फिल्म अब तक शानदार बिजनेस करते हुए आई है. रानी मुखर्जी की यह फिल्म पूरी तरह असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है. फिल्म पूरी तरह रानी के ही इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में वे एक शिक्षिका बनी हैं, जो एक बीमारी टॉरेट सिंड्रोम से ग्रसित है. इससे बीमारी से उन्हें सबसे बड़ी समस्या बोलने में उत्पन्न होती हैं, वे कहीं भी जॉब के लिए इंटरव्यू देती हैं, तो उन्हें वहां से इस बीमारी के कारण खाली हाथ ही घर लौटना पड़ता है. फिल्म में रानी के किरदार का नाम नैना है. नैना को बड़ी मुश्किलों के बाद एक दिन अचानक से नौकरी मिल जाती है. रानी को फिल्म में नौकरी के दौरान आई कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं, इसी को फिल्म में काफी अच्छे तरीके से दर्शाया गया है. 

हिचकी ने रिलीज के पहले दिन जहां 3 करोड़ 30 लाख रूपये की ओपनिंग की, वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 5.35 करोड़ की जोरदार कमाई कर डाली. इसके बाद रविवार को फिल्म ने जबरदस्त 6.70 करोड़ रु की जबरदस्त कमाई की. वहीं, कल फिल्म ने 2.40 करोड़ रु की कमाई की. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 4 दिनों में 18 करोड़ रु का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है. फिल्म का कुल बजट 12 करोड़ रु है. 

90 करोड़ के आलिशान बंगले में रहता है ये टॉलीवुड सुपरस्टार, अरबपति है बीवी

फुटपाथ पर रहने वाले छोटे-से फैन को अमिताभ ने दिया इतना नायाब तोहफा

'विश्व रंगमंच दिवस' : शाहरुख से लेकर इरफान तक ये स्टार्स हैं रंगमंच की देन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -