HICHKI 2ND DAY COLLECTION : सिंघम को जोरदार टक्कर दे रही है मर्दानी
HICHKI 2ND DAY COLLECTION : सिंघम को जोरदार टक्कर दे रही है मर्दानी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म हिचकी से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. रानी की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो चुकी हैं, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता हुआ नजर आ रहा है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शुक्रवार को शानदार कमाई की. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने कुल 3 करोड़ 30 लाख रु का शानदार कलेक्शन किया. इसके बाद कल दूसरे दिन भी फिल्म का जलवा कायम रहा. 

रानी मुखर्जी की यह फिल्म पूरी तरह असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है. फिल्म में रानी सबसे अहम किरदार में है. फिल्म पूरी तरह रानी के ही इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में वे एक शिक्षिका बनी हैं, जो एक बीमारी टॉरेट सिंड्रोम से ग्रसित है. इससे बीमारी से उन्हें सबसे बड़ी समस्या बोलने में उत्पन्न होती हैं, वे कहीं भी जॉब के लिए इंटरव्यू देती हैं, तो उन्हें वहां से इस बीमारी के कारण खाली हाथ ही घर लौटना पड़ता है. फिल्म में रानी के किरदार का नाम नैना है. नैना को बड़ी मुश्किलों के बाद एक दिन अचानक से नौकरी मिल जाती है. 

रानी को फिल्म में नौकरी के दौरान आई कई दिक्कतों का सामान करना पड़ता हैं, इसी को फिल्म में काफी अच्छे तरीके से दर्शाया गया है कि रानी किस तरह इन चुनौतियों से पार पाते हुए आगे बढ़ती है. हिचकी ने रिलीज के पहले दिन जहां 3 करोड़ 30 लाख रूपये की ओपनिंग की, वहीं कल दूसरे दिन फिल्म ने 5.35 करोड़ की जोरदार कमाई कर डाली. रानी मुखर्जी पूरी तरह अजय देवगन की 'रेड' को टक्कर देते हुए नजर आ रही है. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 2 दिनों में 8.65 करोड़ रु का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है. फिल्म का कुल बजट 12 करोड़ रु है. 

बेबो की इस टी-शर्ट की कीमत में आम इंसान घूम आये गोवा

इस साल इन फिल्मों को हो जायेंगे पूरे 20 साल

इतनी सुंदर है सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग, शेयर किये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -