हिचकी के नए पोस्टर में दिखी हिचकी गर्ल की मुस्कान
हिचकी के नए पोस्टर में दिखी हिचकी गर्ल की मुस्कान
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज और अपनी खूबसूरती से पहचान बना चुकी रानी मुखर्जी जल्द ही मूवी हिचकी से बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं है। रानी ने बॉलीवुड को कई हिट मूवीज दी है जिनमे मर्दानी को खासा पसंद किया जाता है अब जल्द ही इस मूवी के साथ रानी फिर से हल्ला मचाने को तैयार है।

हिचकी मूवी का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है और अभी हाल ही में इस मूवी का एक और पोस्टर आया है जो बहुत ही शानदार है। इस मूवी का ट्रेलर भी काफी समय पहले ही आ चुका है जिसे लोगो ने ख़ासा पसंद भी किया था। इस आए हुए नए पोस्टर में रानी बीच में बैठकर मुस्कुरा रहीं है और उनके दोनों साइड बच्चे बैठे हुए है। एक तरफ लडकियां पढ़ रहीं है वहीं दूसरी तरफ लड़के गुंडागर्दी टाइप में बैठे हुए है। हिचकी एक ऐसी टीचर की कहानी है जो हिचकी जैसी बीमारी से ग्रसित है।

रानी की ये मूवी 23 मार्च को रिलीज होने वाली है इस मूवी में रानी एक टीचर का किरदार निभा रहीं है जो अपनी बिमारी को अपनी ताकत बना लेती है। हिचकी मूवी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है और इसके निर्देशक सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा और मनीश शर्मा है वहीं इस मूवी के प्रोड्यूसर रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा है।

इस शो का हिस्सा भी नहीं बन पाई रानी, सलमान ने की गुजारिश

करण जौहर का शो छोड़ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में रानी मुखर्जी

दोस्ती निभाना कोई सलमान खान से सीखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -