इस टीवी एक्ट्रेस को लगातार मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल
इस टीवी एक्ट्रेस को लगातार मिल रहे हैं शादी के प्रपोजल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी के कई शोज मशहूर हो रहे है जिनमे से एक है टीवी शो 'जीजा जी छत पर है.' यह शो खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस हिबा नवाब को लोग खूब सारा प्यार दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शो में हिबा 'इलायची' की भूमिका निभा रही है जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं.

वहीं हिबा टीवी के चर्चित शो 'फिर कोई है' से सुर्ख़ियों में आईं थीं और इसी शो से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. हिबा ने हाल ही में दुल्हन जैसे लहंगे में अपनी तस्वीर अपलोड कर लिखा है Forever dolled up! इसी के साथ एक तवसिर और लहंगे चोली में शेयर की है और लिखा है Let your life lightly Dance on the edge of time like dew on the tip of a leaf

इसमें वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं हिबा की इन तस्वीरों के कारण उन्हें प्रपोजल मिल रहे हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लगातार आई लव यू लिखकर पोस्ट किया गया है. उनके फैंस उनसे शादी करने की डिमांड कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे आप सभी ने उन्हें टीवी के चर्चित शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरे शहर में,' 'भाग बकूल भाग' में देखा ही होगा.

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

महिला पहलवान के पटकने से घायल हुईं राखी, अस्पताल में भर्ती

शूटिंग के दौरान घायल हुआ यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -