'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी की एक्स ने थामा इस टीवी स्टार का हाथ
'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी की एक्स ने थामा इस टीवी स्टार का हाथ
Share:

टीवी के बहुत ही स्टाइलिश और सेक्सी अभिनेता पर्ल वी पुरी को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में देख रहे होंगे. इस शो में पर्ल वी पुरी मिहिर के किरदार में नजर आ रहे हैं और इस शो में उनकी जोड़ी को सुरभि ज्योति उर्फ़ बेला के साथ दिखाया जा रहा हैं. अब बात करे रियल लाइफ की तो रियल लाइफ में पर्ल वी पुरी की एक्स गर्लफ्रेंड की खबरें इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है. जी दरअसल पर्ल वी पुरी कभी हिबा नवाब के साथ रिलेशन में थे लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

कहर ढा रहा है 'बेला' का ट्रेडिशनल लुक

अब हिबा नवाब टीवी एक्टर रोहन गंडोत्रा को डेट कर रहीं हैं. करीब दो साल तक पर्ल वी पूरी की साथ रहने के बाद अब हिबा रोहन के सतह रिलेशन में आ चुकीं हैं. इन दिनों हिबा और रोहन को साथ में देखा जा रहा है और खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं. पहले खबरें आईं थीं कि हिबा अपने को-स्टार निखि खुराना को डेट कर रहीं हैं लेकिन ऐसा नहीं है वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त रोहन को देती हैं और इन दिनों अक्सर ही वह रोहन के साथ नजर आ रहीं हैं.

जामिनि के बाद 'नागिन 3' में खुलेगा एक और चुड़ैल का सच

कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि 'यह सब अफवाह है वह और रोहन केवल दोस्त हैं और वह प्यार के मामले में सिंगल हैं.' आपको बता दें कि रोहन टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आ रहे हैं वहीं हिबा को आप टीवी शो 'जीजा जी छत पर हैं' में देख रहे होंगे.

टीवी अपडेट्स

'नागिन 3' की पॉपुलर एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया शो

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -