एक बार फिर 'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने लगया हॉटनेस का तड़का
एक बार फिर 'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने लगया हॉटनेस का तड़का
Share:

हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीरों की झड़ी लगा दी है. जी हाँ, इन दिनों सोनी के सब टीवी पर आने वाले मशहूर शो जीजाजी छत पर हैं में बहुत ही सेक्सी एक्ट्रेस नजर आ रहीं हैं जिनका नाम चुलबुली इलायची उर्फ हिबा नवाब है. जी हाँ, हिबा रियल लाइफ में भी काफी हॉट और सेक्सी हैं जो उनकी तस्वीरों से साफ़ साबित हो रहा है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं. वहीं हिबा नवाब के हॉट एंड सेक्सी फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं और आए दिन वह अपने गजब अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि हिबा नवाब के चुलबुले अंदाज के लाखों फैन्स दिवाने हैं और उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से लाखो फैंस के दिलों में जगह बनाई है. हाल ही में एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Your Attitude, NOT your Aptitude, will determine your Altitude. वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है #Blingtastic Styled by : @ashnaamakhijani Outfit by: @jadorebyparulManaged exclusively by @slashproductions @nik446 इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि साल 2018 में हिबा नवाब टाइम्स ऑफ इंडिया की टॉप 20 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन लिस्ट में शामिल हुई थीं और हाल ही में उन्होंने लाल रंग की ड्रेस में अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. आप सभी को बता दें कि सात फेरे सीरियल से उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरूआत की और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. हिबा को आप सभी ने हॉरर शो श्श्श.. फिर कोई है में भी देखा होगा और अब वह जीजाजी छत पर हैं शो में नजर आ रहीं हैं.

कपिल के शो में सलमान ने लगाया खूब पैसा, सिद्धू को कहा गेटआउट!

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में यह क्या बोल गए कृष्णा अभिषेक...

कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के सेट से सामने आई दिव्यांका और राजीव की ऐसी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -