गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के नियमों में किये गए बदलाव, HFPA सदस्य घर पर करेंगे फिल्म स्क्रीनिंग

कोरोना वायरस के वजह से हॉलीवुड प्रेस एसोसिएशन (HFPA) ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स नियमों में बदलाव कर दिए है. नई गाइडलाइन्स के अबुसार डिस्ट्रिब्यूटर्स को संस्था सदस्यों के लिए अब फिल्म को ग्रेटर लॉस एंजेलिस में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं करना होगी. फिलहाल एकेडमी ने अपने नियमों में कोई बदलाव नहीं किए हैं.

कोरोना महामारी के वजह से फिलहाल सभी थियेटर्स और स्क्रीनिंग रूम्स बंद पड़े हुए हैं. पुराने नियमों के अनुसार डिस्ट्रीब्यूटर्स को संस्था के सदस्यों के लिए फिल्म लॉस एंजेलिस में स्क्रीन कराना होती थी. ऐसे में संस्था ने 2021 में होने वाली अवॉर्ड सेरेमनी के लिए नियम बदल दिए हैं. नए नियमों के अनुसार फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स अब संस्था से बात कर स्क्रीनिंग के लिए तारीख तय करेंगे. इसके बाद सभी सदस्यों को डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म स्क्रीन की लिंक या डीवीडी पहुंचाएंगे, जिससे सदस्य अपने घर पर ही फिल्म देख पाएंगे. वैरायटी के अनुसार नए नियम 15 मार्च से 30 अप्रैल 2020 तक लागू रहेंगे.

बता दें की HFPA की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि, संस्था फिल्म प्रदर्शन, मोशन पिक्चर और टेलीविजन वितरण और प्रदर्शनी पर पड़ रहे कोविड 19 के प्रभाव का आंकलन जारी रखेगा. स्टेटमेंट के मुताबिक गोल्डन ग्लोब के लिए किए गए नियमों में बदलावों को आगे बढ़ाया जा सकता है.

कोरोना के चलते घर में कैद माईली सायरस को हो रहा हैं ऐसा एहसास

अपनी बेटी को बोर्ड गेम में अधिक प्रतिस्पर्धी बनाना चाहते है जॉन लीजेंड

इस अभिनेत्री को बेटी का कॉलेज जाना दिल में तीर लगने जैसा लगता था

Most Popular

- Sponsored Advert -