हैदराबाद  पिछले सीज़न की सफलता को दोहराने की कोशिश करेगा
हैदराबाद पिछले सीज़न की सफलता को दोहराने की कोशिश करेगा
Share:

जब इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन मंगलवार को शुरू होगा, तो हैदराबाद फुटबॉल क्लब (एचएफसी) शीर्ष चार में रहने की कोशिश करेगा, जबकि चेन्नई फुटबॉल क्लब पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन को भूलकर खिताब के दावेदार के रूप में उभरने की उम्मीद करेगा। .

पिछले सीज़न में, हैदराबाद एफसी शीर्ष-चार स्थान से लगभग चूक गया था, जबकि चेन्नईयिन एफसी 2019/20 सीज़न में शीर्ष-चार के उच्च स्थान के बाद आठवें स्थान पर आ गया था।

हैदराबाद एफसी के स्पेनिश कोच मनोलो मार्केज़ ने पिछले सीज़न में टीम की सफलता पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला, जिससे 2019/20 सीज़न से तेजी से बदलाव सुनिश्चित हुआ, जब वे पिछले सीज़न में छठे स्थान पर रहे थे।

पिछले सीजन में, हैदराबाद एफसी 29 अंकों के साथ समाप्त हुआ, जो चौथे स्थान पर काबिज एफसी गोवा से दो अंक कम है। पिछले सीज़न में, टीम ने लीग में 11 के साथ संयुक्त रूप से सबसे अधिक ड्रॉ दर्ज किए, और वे इस सीज़न में उन परिणामों को जीत में बदलने की कोशिश करेंगे।

Csaba Laszlo की अध्यक्षता वाली चेन्नईयिन FC, पिछले सीज़न से अपनी सफलता को दोहराने में विफल रही, केवल 20 अंकों के साथ आठवें स्थान पर रही। वे आम तौर पर रक्षा में सक्षम थे, लेकिन उन्होंने  केवल 17 गोल किए, जो लीग में सबसे कम थे। चेन्नईयिन के भी 11 ड्रॉ रहे, जो लीग में सबसे ज्यादा ड्रा थे।

क्रिकेट तस्मानिया द्वारा टिम पेन के इलाज से राज्य नाराज

न्यूज़ीलैंड को मात देने की तैयारियों में जुटे कप्तान कोहली, प्रैक्टिस की पहली तस्वीर आई सामने

बार्सिलोना के कोच को चैंपियंस लीग के अंतिम-16 के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -