नए टीज़र पोस्टर में दुल्केर सलमान निडर और क्यूट लग रहे हैं
नए टीज़र पोस्टर में दुल्केर सलमान निडर और क्यूट लग रहे हैं
Share:

दुल्केर सलमान की हे सिनामिका का पहला सिंगल 14 जनवरी को रिलीज होगा। अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रोमांचक खबर साझा की। "डर में जीना कोई जीवन नहीं है, यह निडर होने का समय है!" उन्होंने हे सिनामिका के एक गाने के पोस्टर के बगल में लिखा। हे सिनामिका का पहला गाना शुक्रवार को रिलीज़ होगा!" एक सफेद कुर्ता और मुंडू में, दुलारे सलमान पोस्टर पर स्वैग दिखाते हैं। गोविंद वसंता ने फिल्म का संगीत लिखा है, और हमें बहुत जल्द उनके काम का एक नमूना सुनने को मिलेगा।

बृंदा द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक कॉमेडी में दुल्केर सलमान के साथ काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी नजर आएंगी। जियो स्टूडियोज और ग्लोबल वन स्टूडियोज ने हे सिनामिका का समर्थन किया है, जो 25 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रवेश करने के लिए तैयार है। कहानी एक विवाहित जोड़े के जीवन पर केंद्रित है, जिनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं। लेकिन अब पत्नी अपने पति के घर में अधिक समय नहीं बिता सकती है और अलग होने की मांग कर रही है। दुलकर सलमान और अदिति राव हैदरी व्यथित पति-पत्नी का किरदार निभाएंगे। प्रीथा जयरामन सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी थी, और राधा श्रीधर प्रसंस्करण के प्रभारी थे।

 

हे सिनामिका के अलावा, दुल्केर सलमान रोशन एंड्रयूज की आगामी पुलिस ड्रामा, सैल्यूट में भी दिखाई देंगे। दुल्केर सलमान  के होम बैनर वेफरर फिल्म्स ने इस परियोजना के लिए वित्त पोषण प्रायोजित किया। डायना पेंटी ने सैल्यूट में महिला नायक की भूमिका निभाई है, जिसमें मनोज के जयन, सानिया अयप्पन, लक्ष्मी गोपालस्वामी, साईकुमार और गणपति एस पोडुवल भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया

सुदीप किशन ने तस्वीरों में अपने एब्स और टोंड फिजिक को दिखाया

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -