एल्बम में फेल होने के बाद टूट गए हे निक फिर प्रियंका ने किया था सपोर्ट
एल्बम में फेल होने के बाद टूट गए हे निक फिर प्रियंका ने किया था सपोर्ट
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में एक वीडियो में एक-दूसरे के साथ अपने इक्वेशन और एक साथ विवाह को ‘बिल्ड’ करने के बारे में खुलकर बात की है. निक ने कहा है कि जब उनका एल्बम स्पेसमैन टेक ऑफ करने में फेल रहे तो प्रियंका सपोर्ट के तौर पर निरंतर एक पिलर की तरह उनके साथ हमेशा खड़ी रही. प्रियंका इसमें शामिल हुईं और निक से बोली कि “आप और मैं खुद को एक साथ प्रायॉरिटी देने के बेस पर अपने विवाह को को बिल्ड  करने का काम कर रहे है. और ऐसा साथी ढूंढना वाकई अमेजिंग है जो हमें प्रायॉरिटी देता हो. हमारा समय.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक ने उस वक़्त के बारे में बात की जब उनके एल्बम स्पेसमैन ने खराब प्रदर्शन किया और उनका दिल टूट गया, “स्पेसमैन एल्बम के आने के उपरांत मेरी पत्नी ने मुझे अविश्वसनीय सपोर्ट किया और बहुत प्यार भी जताया. मुझे अपने माध्यम से  बनाए गए एल्बम पर हकीकत में बहुत ही गर्व है. लेकिन ये उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया जैसा मैंने चाहा था. जो हकीकत में मेरे लिए हतोत्साहित करने वाला  रहा है. क्योंकि मैं ‘यार, मैंने इस एल्बम में इतना प्रयास किया’ जैसा था. जिस तरह से उसने मुझे इसके माध्यम से प्यार किया, उस पर मुझे सिर्फ गर्व था, ये बहुत ज्यादा मायने रखता था.”

प्रियंका को अड्रेस करते हुए, निक ने कहा, “आपने मुझे ये दिखाने की कोशिश की कि आपको आपको इस पर गर्व है क्योंकि ये उस तरह के चैप्टर और इस साल का मेन हाइलाईट था.” वीडियो में, प्रियंका ने बोला है कि कैसे वो स्पेसमैन की जर्नी का भी भाग थी. अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने बोला है कि, “मुझे लगता है कि मुझे जो अधिक पसंद आया वो ये है कि आपने इस एल्बम को घर पर बनाया है. मैंने देखा कि आप इस पर कार्य कर रहे हैं और मैं इसे सुन सकती हूं, और मैंने बहुत सारे गानों का अनुभव हुआ है. मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में, यही जीत है कि आपका संगीत आपके लिए इतना ऑथेंटिक है और बहुत से लोग इसे पसंद  कर रहे है. ये इतने सारे लोगों के लिए बहुत जरुरी है.”

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -