Hero की इस मोटरसाइकिल ने मचाया हंगामा
Hero की इस मोटरसाइकिल ने मचाया हंगामा
Share:

टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor का दबदबा एक बार फिर से इंडियन मार्केट में देखने के लिए मिल रहा है। सेल के बारें में बात की जाए तो महज बीते माह ही यह बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक थी। कंपनी ने इस बाइक की लगभग 2 लाख से भी ज्यादा यूनिट्स को बेचा है। Hero Splendor की खरीद की बात करें तो इस बाइक ने बीते माह Royal Enfield Classic 350, Bajaj Pulsar, Honda CB Shine और TVS Apache जैसी खूब बिक्री होने वाली इन बाइक्स को भी पछाड़ चुकी है। Hero Splendor भारतीय बाजार में Best Selling Motorcycle के खिताब पर बीते 5 महीनों से लगातार कब्ज़ा जमाए हुए है। 

पिछले महीने कितने ग्राहकों ने खरीदा?- Hero Splendor बेस्ट सेलिंग बाइक तो है ही, साथ में इसने बीते महीने बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं, इस बाइक को बीते माह ने लगभग 2,62,249 कस्टमर्स ने पर्चेस कर लिया है।

डिमांडिंग बाइक- Hero Splendor की मांग इतनी अधिक देखने  के लिए मिल रही है कि Hero HF Deluxe ( कम्पनी की दूसरे नंबर की बेस्ट सेलिंग बाइक ) से जिसकी बिक्री लगभग दोगुना से भी अधिक हुई है। पिछले माह Hero HF Deluxe को 1,27,330 कस्टमर्स ने खरीदा। वहीं, आपको बता दें कि Hero की HF Deluxe bike की शुरुआती मूल्य ₹56,070 (दिल्ली एक्स-शोरूम) से ₹64,520 तक देखने के लिए मिल रही है।

नंबर 2 और 3 में है महामुकाबला- HeroHF Deluxe को बीते माह 1,27,330 कस्टमर्स ने खरीदा। वहीं, Honda CB Shine को 1,19,765 कस्टमर्स ने क्रय किया है। मतलब, Splendor और HF Deluxe की खरीद को लेकर भले ही दोगुने का अंतर हो लेकिन, HF Deluxe और Honda CB Shine की बिक्री के केस में एक महामुकाबला देखने के लिए मिल रहा है। 

Hero Splendor की कीमत- Hero Splendor की शुरुआती मूल्य इंडियन मार्केट में 69,380 रुपये (दिल्ली एक्स-शोरूम) से लेकर 70,700 रुपये तक देखने के लिए मिल रही है। Hero HF 100 और Hero HF Deluxe हीरो की ये दो मोटरसाइकल सस्ती बाइक्स की सूची में शामिल हैं। वहीं, Hero HF 100 की कीमत 51,450 रूपये (दिल्ली एक्स-शोरूम) है।

कल से बढ़ने वाले है इन गाड़ियों के दाम

Tata Nexon EV Max के साथ लॉन्च होने जा रही ये 5 गाड़ियां

मारुति लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -