कल रिलीज होगा Heropanti 2 का धमाकेदार ट्रेलर
कल रिलीज होगा Heropanti 2 का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

टाइगर श्रॉफ को यूं ही एक्शन स्टार नहीं बोला जाता है. हर मूवी में वह अपनी जबरदस्त अदाकारी की छाप छोड़ने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. कहा जा रहा है कि उनकी आने वाली मूवी  हीरोपंती 2 में भी ऐसे एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले है, जो पहले कभी स्क्रीन पर देखने को अब तक नहीं मिल पाए है. इस खबर के उपरांत से ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर खासा बज़ बना है. अब फिल्म से जुड़ी बड़ी ख़बरें सुनने के लिए मिली है.

दरअसल, टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का एक पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. इसमें वह स्वैग के साथ एक्शन मोड में दिखाई दिए है. पोस्टर में चारों तरफ से उनपर बंदूकें तनी नज़र आ रही है. वहीं टाइगर के हाव भाव देख ऐसा लग रहा है मानो उन्हें किसी से कोई भी डर नहीं है. हर चुनौती से निपटने के लिए वह तैयार दिख रहे हैं. अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले टाइगर श्रॉफ का यह धांसू पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.

इस पोस्टर के जरिए फिल्म में टाइगर के किरदार का भी खुलासा कर दिया है और कहा गया है कि इस  मूवी में अभिनेता एक बार फिर अपने बबलू किरदार से वापसी करने जा रहे है. यही नहीं, पोस्टर में मूवी के ट्रेलर रिलीज की भी सूचना जारी करदी गई है. ख़बरों की माने तो मूवी का ट्रेलर कल यानी 17 मार्च को 12 बजे दिन में रिलीज कर दिया जाएगा. मूवी में टाइगर के साथ तारा सुतारिया भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है. यह एक रोमांटिक एक्शन मूवी होगी जिसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर की पिछली रिलीज 'बागी 3' का भी निर्देशन कर चुके थे. मालूम हो कि, यह मूवी 2014 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की पहली मूवी 'हीरोपंती' का सीक्वल है, जिसमें टाइगर के साथ कृति सेनन दिखाई देने वाली है. इसी फिल्म से टाइगर ने बॉलीवुड में कदम रखा था. बाहरहाल, बता दें कि साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित मूवी 'हीरोपंती 2' ईद के शुभ मौके पर यानी 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

 

IMDb पर 'The Kashmir Files' की रेटिंग गिरने पर डायरेक्टर ने उठाए ये प्रश्न

श्रद्धा और रणबीर के शूटिंग सेट पर श्रमिकों ने मचाया हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार वाली फिल्म को लेकर बोले KK मेनन- ''₹350 करोड़ बजट वाली फिल्म से ज्यादा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -