प्राइवेट पार्ट में छिपा रखी थी 6 करोड़ की हेरोइन, जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ाई लेडी स्मगलर
प्राइवेट पार्ट में छिपा रखी थी 6 करोड़ की हेरोइन, जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ाई लेडी स्मगलर
Share:

जयपुर: राजस्थान में ड्रग्स तस्करी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राजधानी जयपुर में स्मगलिंग के इल्जाम में एक महिला को अरेस्ट किया गया है. पकड़ी गई महिला के पास से 6 करोड़ रुपये की हेरोइन मिली है. हैरान करने वाली बात यह है कि महिला ड्रग्स के इन कैप्सूल्स को अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाई थी. 

जब्त की गई 862 ग्राम हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है. हेरोइन के इन कैप्सूल्स को निकालने में डॉक्टरों को 12 दिन का वक़्त लगा. महिला युगांडा की निवासी है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. अधिकारियों के अनुसार, महिला ने ड्रग्स के कुछ कैप्सूल प्राइवेट पार्ट में छिपाकर रखे थे, जबकि कुछ कैप्सूल उसने निगल ली थी. यह महिला UAE के शारजाह से 19 फरवरी को जयपुर हवाई अड्डे पहुंची थी. 

यहां स्कैनिंग के दौरान डायरेक्टोरेट ऑफ इंटेलिजेंस (DRI) ने महिला के शरीर में मौजूद कैप्सूल्स का पता लगाया था. मजिस्ट्रेट की इजाजत मिलने के बाद महिला को जयपुर के SMS अस्पताल में एडमिट कराया गया. यहां डाक्टरों ने 19 फरवरी से लेकर 2 मार्च तक महिला के शरीर से कैप्सूल निकाले. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद महिला को अदालत में पेश किया गया. यहां कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

मशहूर फैशन डिजाइनर के बेटे पर इस एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- "मैं और मेरा परिवार बेहद सदमे में..."

महिला ने मंत्रालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, सामने आ चौंकाने वाली वजह

पीजी में शॉर्ट्स पहनकर घूम रही थी लड़कियां तो चप्पलों से पिटाई करने लगे लोग, जानिए क्या है मामला?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -