इस बाइक की भारत में बढ़ी कीमतें, जानिए क्या हैं नए दाम
इस बाइक की भारत में बढ़ी कीमतें, जानिए क्या हैं नए दाम
Share:

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। जिसके परिणामस्वरूप, इसकी Xtreme 160R मोटरसाइकिल भी देश में 2,370 रुपये तक महंगी हो गई है। एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स कम्यूटर के सभी वेरिएंट इतने ही महंगे हो गए हैं। मूल्य वृद्धि के लिए बचाओ, मोटरसाइकिल पर कोई अन्य परिवर्तन नहीं है। 

बेस Xtreme 160R सिंगल डिस्क ट्रिम की कीमत अब ₹1,11,610 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, जबकि डबल डिस्क और 100 मिलियन एडिशन ट्रिम्स की कीमत अब ₹1,14,660 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और ₹1 है। 16,460 (एक्स-शोरूम, दिल्ली), क्रमशः। Xtreme 160R बजाज पल्सर NS 160, Suzuki Gixxer 155, TVS Apache RTR 160 4V और Yamaha FZ S FI जैसी अन्य 160cc बाइक्स का सीधा प्रतिद्वंद्वी है।

Xtreme 160R अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय पेशकश है। यह सुविधाओं और प्रौद्योगिकी के मामले में शालीनता से सुसज्जित है। इसकी कुछ प्रमुख विशेषताओं में एक नकारात्मक एलसीडी कंसोल, पूर्ण एलईडी लाइटिंग, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ, ग्लाइड फीचर और बहुत कुछ शामिल हैं। जहां तक यांत्रिकी की बात है, बाइक में 163cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है, जिसे अधिकतम 15bhp की पावर और 14Nm का पीक टॉर्क विकसित करने के लिए रेट किया गया है। ट्रांसमिशन ऑप्शन भी वही फाइव-स्पीड यूनिट है।

भारत की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता ने हाल ही में घोषणा की है कि वह 2 अक्टूबर को एक वैश्विक सवारी का आयोजन करेगी। हीरो की 'राइड फॉर रियल हीरोज' दुनिया भर के 100 शहरों में दुनिया भर के फ्रंटलाइन हेल्थकेयर योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए होगी।

अफ़ग़ानिस्तान के 180 सैन्य अफसरों को 6 माह का वीज़ा देगा भारत, ट्रेनिंग भी मिलेगी

गिरफ्तार आतंकियों का कबूलनामा- 'मुंबई और सूरत में ब्लास्ट करने की थी योजना'

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 1918 मीडिया टीमों का गठन करेगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -