इसी माह Hero करेगी टू-व्हीलर्स की 'Free Service'

इलेक्ट्रिक वाहनों का ट्रेंड भारत में साफ़ नजर आने लगा है और तेजी से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के साथ फोर-व्हीलर्स की डिमांड बढ़ने लगी है. फिलहाल देश में अधिक डिमांड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की है और हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) इस सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत की जा रही है. हीरो इलेक्ट्रिक अप्रैल 2022 को ‘बैटरी केयर मंथ’ के तौर पर कहा जा रहा है और इसी माह कंपनी अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर फ्री सर्विस भी प्रदान कर रही है. इतना ही नहीं बीते कुछ दिनों में ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की 3 घटनाएं देखने के लिए मिल चुकी है, ऐसे में कस्टमर का डर दूर करने के लिए कंपनी ने ये कदम उठाया है.

विश्वास मजबूत होगा: हीरो इलेक्ट्रिक का बोलना है कि ऐसी परिस्थिति में ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. बैटरी की देखभाल और सुरक्षा के अन्य पहलुओं की मुफ्त कार्रवाई करने से ग्राहकों का भरोसा मजबूत होगा. देशभर में 750 से अधिक डीलरशिप पर हीरो इलेक्ट्रिक के ग्राहक अपने इलेक्ट्रिक दो-पहिया की फ्री सर्विस भी करवा सकते है. जिसके साथ साथ कंपनी अपने 4.5 लाख से अधिक यूजर्स से सामने बैठकर बता करने और उनकी प्रतिक्रिया जानने का काम भी इसी बीच करने वाली है.

क्या बोले हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ?: हीरो इलेक्ट्रिक के CEO सोहिंदर गिल ने बोला है कि इलेक्ट्रिक वाहनों की सुरक्षा के लिए तत्काल बड़े कदम उठाना बहुत ही अहम् है. इनमें सुधार सबसे पहले किया जाने वाला है जिसके अंतर्गत बैटरी चार्जिंग से लेकर रखरखाव के प्रति लोगों को जागरूक बनाना जरुरी है. हीरो अपने वाहनों की देख-रेख के लिए फ्री सर्विस मुहैया कराने का निर्णय ले रही है. बैटरी केयर मंथ में हम अधिक से अधिक ग्राहकों से संपर्क कर उन्हें प्रोत्साहित करना चाहेंगे. देशभर के 500 से ज्यादा शहरों में हमारी डीलरशिप मौजूद है इस महीने बैटरी केयर मंथ सेलिब्रेट किया जा रहा है.'

कम बजट में आज ही खरीदें ये दमदार कार

छोटी कारों की कीमत में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार

Lotus Eletre ने पेश की SUV का नया मॉडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -