हीरो ने दुबई ने शुरू की अपनी पहली डीलरशिप
हीरो ने दुबई ने शुरू की अपनी पहली डीलरशिप
Share:

हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को कहा कि उसने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपनी उपस्थिति को मजबूत करते हुए दुबई में एक नई डीलरशिप शुरू की है। 2 दिसंबर स्ट्रीट पर अल गज़ल मॉल, जुमेराह 1, दुबई, हीरो के निजी तौर पर संचालित शोरूम को शुरू कर दिया गया है। फर्म ने कहा कि उसका नया शोरूम जो आकार में 625 वर्ग फुट है और हीरो मोटोकॉर्प मोटरबाइक और स्कूटर लाइनअप को दर्शाता है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि "हमारी आक्रामक विश्वव्यापी विकास महत्वाकांक्षाओं में एक महत्वपूर्ण घटक के रूप में खाड़ी क्षेत्र शामिल है। हमारा लक्ष्य यहां ग्राहकों के लिए विश्व स्तरीय उत्पादों और सेवाओं को लाकर बाजार को रोमांचित करना है।

नए शोरूम के उद्घाटन पर, हीरो मोटोकॉर्प के ग्लोबल बिजनेस के प्रमुख संजय भान ने टिप्पणी करते हुए कहा है कि "हम अपने ग्राहकों को विस्तारित बिक्री के बाद सेवा प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इस बाजार में विकास करना जारी रखते हैं।" कंपनी ने भी सौंप दिया है एसएस डिलीवरी सर्विसेज एलएलसी को अपनी मोटरसाइकिलों की 100 से अधिक इकाइयां शामिल है।

जानकारी के लिए हम बता दें कि हीरो ने पहली बार 2018 में क्षेत्र में प्रवेश किया, हीरो मोटरसाइकिलों के लिए क्षेत्र के आधिकारिक वितरक अफ्रिवेंचर्स एफजेडई के साथ साझेदारी की। निगम ने कहा है कि वह खाड़ी देशों में अपनी गतिविधियों का विस्तार करना चाहता है। दिल्ली स्थित दोपहिया निर्माता दस से अधिक टचपॉइंट के नेटवर्क के साथ क्षेत्र में ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है, जिसमें छह डीलरशिप और सेवा सुविधाएं शामिल हैं, साथ ही पांच देशों में फैले चार स्पेयर पार्ट स्टोर हैं। इस क्षेत्र में, कंपनी इग्निटर 125, हंक 150, ईसीओ 150 फ्रेट, और ईसीओ 150 सहित कई प्रकार की मोटरसाइकिल और स्कूटर बेचती है। इसके अलावा, कंपनी एक्सपल्स जैसी अन्य बाइक्स को भी पेश करने की तैयारी कर रही है। 

डब्ल्यूएचओ एक और बयान, कहा- ''65 डेसिबल से ऊपर शोर का स्तर स्वास्थ्य के लिए हानिकारक..."

पहली बार आधिकारिक तौर पर पेश की जा रही नई बजाज पल्सर 250, जानिए क्या है खासियत

दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण के साथ ई-ऑटो पंजीकरण किया शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -