हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ख़ास, जाने इसके फीचर्स
हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर है बेहद ख़ास, जाने इसके फीचर्स
Share:

इन दिनों सरकार की सभी योजनाए प्रदुषण रोकने और वातावरण को स्वच्छ बनाने में केंद्रित हो रही है वही सरकार की नई योजनाओ में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने की भी बात कहीं गयी है तो अगर आप अपने लिए नया स्कूटर इलेक्ट्रिक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको Hero Electric PHOTON Li के बारे में बता रहे हैं। अगर आप Hero Electric PHOTON Li को Paytm से खरीदेंगे तो आपको इसके साथ कैशबैक बेनिफिट्स मिलेंगे।

हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कई पैमानों पर ख़ास है अगर पावर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Hero Electric PHOTON Li में 48V/28Ah की दो बैटरी दी गई है, जिसे 1000/1500w की मोटर को पावर दी जाती है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस स्कूटर की बैटरी 4-5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। रेंज की बात की जाए तो इस स्कूटर की रेंज इकोनॉमी मोड में 110 किमी और पावर मोड में 80 किमी है यानि कि इस स्कूटर को फुल चार्जिंग में 110 किमी तक चलाया जा सकता है। अधिकतम रफ्तार की बात करें तो यह स्कूटर 45 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है। ऑफर की बात की जाए तो Hero Electric PHOTON Li को महज को Paytm से खरीदा जाता है तो 10000 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स पा सकते हैं।

वही अगर इसके बनावट और फीचर्स की बात की जाए तो Hero Electric PHOTON Li में एयरोडाइनामिक स्टाइल, रिमोट लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, पावरफुल मोटर और चौड़ी सीट दी गई है। कलर ऑप्शन के मामले में यह स्कूटर लाल और सिल्वर कलर में उपलब्ध है। इस स्कूटर के साथ 3 साल की वारंटी दी जाती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hero Electric PHOTON Li में फ्रंट में 190mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात करें तो Hero Electric PHOTON Li के टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिए गए हैं।

KTM, Suzuki और Kawasaki के बाइक लवर्स है दीवाने, जानिए किस मोटरसाइकिल में है सबसे ज्यादा दम

KTM 790 Duke बाइक ट्रांसफॉर्मर की तरह है धांसू, जानिए अन्य फीचर

Bajaj Pulsar 150 और Hero Xtreme Sports में से कौन सी बाइक है अलग, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -