हीरो मोटोकॉर्प मैक्सिको में शुरू करेगा परिचालन
हीरो मोटोकॉर्प मैक्सिको में शुरू करेगा परिचालन
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय मोटर वाहन समूह, हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की कि वह जल्द ही मेक्सिको में अपने परिचालन विस्तार की रणनीति के अनुरूप अपने कार्यों को शुरू करेगा। कंपनी ने ग्रूपो सेलिनास के साथ एक वितरण समझौते में प्रवेश किया है, जो कि मैक्सिकन उद्यमी रिकार्डो सालिनास द्वारा स्थापित गतिशील, तेजी से बढ़ती और तकनीकी रूप से उन्नत कंपनियों का एक समूह है, जो विश्व स्तर पर सबसे बड़े वितरण नेटवर्क बनाने के लिए है।

संचालन के पहले चरण में, दोनों कंपनियों ने संयुक्त रूप से मोटरसाइकिल (- 100cc), स्ट्रीट (125cc), प्रीमियम (150cc, 160cc) और - सहित बड़े मैक्सिकन बाजार में नौ प्रतिस्पर्धी, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को बेचने का इरादा किया है। इन उत्पादों को भारत और जर्मनी में कंपनी की सुविधाओं पर डिजाइन और विकसित किया जाएगा।

विकास पर बात करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष और सीईओ डॉ. पवन मुंजाल ने कहा कि वैश्विक विशेषज्ञता और प्रौद्योगिकी के साथ हीरो और ग्रूपो सेलिनास के स्थानीय बाजार विशेषज्ञता के साथ, कंपनी मेक्सिको में हीरो ब्रांड के तेजी से विस्तार के लिए लक्ष्य बना रही थी। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि हीरो ऐसे उत्पाद लाएगा जो बाजार के सभी खंडों को पूरा करते हैं, जिससे मैक्सिको में ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश होती है। विकास पर प्रतिक्रिया करते हुए, गुरुवार को, हीरो मोटोकॉर्प का शेयर बाजार के परिष्करण सत्र के करीब एनएसई पर 1.35 प्रतिशत की बढ़त के साथ 3404 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा था।

सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता

महामारी के बाद भी बड़ी संख्या में कर्मचारी करेंगे वर्क फ्रॉम होम: डेलॉयट रिपोर्ट

सब्यसाची मुखर्जी ने आदित्य बिड़ला फैशन को बेची अपनी 51% हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -