हीरो मोटोकॉर्प 24 मई से फिर शुरू करेगी उत्पादन
हीरो मोटोकॉर्प 24 मई से फिर शुरू करेगी उत्पादन
Share:

हीरो मोटोकॉर्प ने शनिवार को परिचालन को धीरे-धीरे फिर से शुरू करने की दिशा में कमर कसने का एलान कर दिया है। कंपनी 24 मई, 2021 से भारत में अपने सभी विनिर्माण संयंत्र शुरू करेगी। हीरो मोटोकॉर्प ने 17 मई से अपने हरियाणा और हरिद्वार संयंत्रों में सिंगल शिफ्ट उत्पादन शुरू कर दिया है। इसके अलावा, हीरो की अन्य योजनाएं इन राज्यों, राजस्थान, गुजरात और आंध्र में स्थित हैं। 

प्रदेश में भी आने वाले सोमवार से सिंगल शिफ्ट ऑपरेशन शुरू हो जाएगा। हीरो ने कहा कि वह स्थिति की निगरानी करना जारी रखता है और भविष्य की स्थिति के आधार पर धीरे-धीरे डबल-शिफ्ट उत्पादन की ओर बढ़ेगा। कंपनी ने शनिवार को एक प्रेस नोट भेजकर बताया कि कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प के 45 साल से अधिक उम्र के कुल कर्मचारियों में से 90% से अधिक का टीकाकरण किया जा चुका है।

इसने शेष कार्यबल का टीकाकरण करने के लिए पूरे संगठन में एक पहल शुरू की है। हाल ही में, हीरो ने कोरोनवायरस की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में गुरुग्राम में 100-बेड की कोविड-19 देखभाल सुविधा स्थापित करने की घोषणा की। जबकि, कंपनी ने सुविधा स्थापित करने के लिए गुरुग्राम के जिला प्रशासन के साथ साझेदारी की है। हीरो ने इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ कोविड केयर सेंटर की तस्वीर साझा की। कैप्शन में लिखा है, "हमें 100-बेड वाले कोविड-19 केयर सेंटर की स्थापना में #गुरुग्राम जिला प्रशासन के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, जो शहर में स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे का समर्थन करने में एक लंबा रास्ता तय करेगा।"

अप्रैल 2021 में भारत में सबसे ज्यादा खरीदी गई एक्टिवा

अप्रैल 2021 में सबसे अधिक बेची गई मोटरसाइकिलें

दिल्ली में ब्लैक फंगस के मामलों का इलाज कर रहे एक दर्जन से अधिक अस्पताल: सत्येंदर जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -