हार्ले-डेविडसन साझेदारी ने प्रीमियम सेगमेंट की रणनीति को किया तेज: हीरो मोटोकॉर्प
हार्ले-डेविडसन साझेदारी ने प्रीमियम सेगमेंट की रणनीति को किया तेज: हीरो मोटोकॉर्प
Share:

नई दिल्ली: हीरो मोटोकॉर्प ने प्रीमियम बाइक सेगमेंट में अपनी उपस्थिति बढ़ाने में मदद करने के लिए एक टाई-अप का निर्माण करने की उम्मीद की है, जहां इसका उद्देश्य सेगमेंट और इंजन क्षमता में एक पूर्ण पोर्टफोलियो कटिंग स्थापित करना है, जैसा कि कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया।

देश का सबसे बड़ा दोपहिया निर्माता भी बड़े पैमाने पर और प्रीमियम दोनों खंडों के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन विकसित करने की प्रक्रिया में है। हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य वित्तीय अधिकारी निरंजन गुप्ता ने कहा, "हमारी रणनीति खंडों और इंजन क्षमता में प्रीमियम का एक पूर्ण पोर्टफोलियो बनाने की है। इसकी ओर, हमने पहले ही क्रमशः 200cc और 160cc सेगमेंट में XPulse और Xtreme लॉन्च कर दिया है। अगले कुछ वर्षों में, हम एक विश्लेषक कॉल में इस पोर्टफोलियो को अधिक से अधिक नए मॉडल के साथ जारी रखेंगे। उन्होंने हार्ले-डेविडसन साझेदारी को जोड़ा और कंपनी के प्रीमियम सेगमेंट की रणनीति को बढ़ाया। इस साल की शुरुआत में, हार्ले-डेविडसन ने भारत में बिक्री और विनिर्माण कार्यों को बंद करने की घोषणा की, इसके एक दशक बाद देश में अपनी प्रीमियम बाइक की बिक्री शुरू हुई।

इलेक्ट्रिक वाहनों के बारे में कंपनी की रणनीति पर एक प्रश्न के उत्तर में, उन्होंने कहा कि एथर एनर्जी में निवेश करने के अलावा, दोपहिया प्रमुख भी अपने स्वयं के उत्पादों को विकसित करना चाहते हैं। गुप्ता ने कहा कि एथर प्रीमियम पक्ष पर अधिक केंद्रित है, जबकि हीरो मोटोकॉर्प का विकास द्रव्यमान और प्रीमियम दोनों के बीच बढ़ने वाला है।

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -