हीरो मोटोकॉर्प ने 100 मिलियन यूनिट Xtreme 160R मॉडल हुआ लॉन्च
हीरो मोटोकॉर्प ने 100 मिलियन यूनिट Xtreme 160R मॉडल हुआ लॉन्च
Share:

भारत की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता, हीरो मोटो कॉर्प ने गुरुवार को कहा कि उसने 1984 में अपनी स्थापना के बाद से 100 मिलियन या दस करोड़, संचयी उत्पादन मील का पत्थर पार कर लिया है, और अपनी वृद्धि बनाए रखने के लिए अगले पांच वर्षों में सालाना दस से अधिक उत्पादों को पेश करने की घोषणा की है।  कंपनी ने हरिद्वार में अपनी विनिर्माण सुविधा से 100 मिलियन यूनिट, Xtreme 160R मॉडल को उतारा। 19 जनवरी, 1984 को शामिल, हीरो मोटोकॉर्प ने 1994 में अपना पहला एक मिलियन संचयी उत्पादन मील का पत्थर हासिल किया और 2013 में 50 मिलियन यूनिट और 2017 में 75 मिलियन यूनिट को पार कर गया।

लगभग एक वैश्विक दर्शकों को संबोधित करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के अध्यक्ष और सीईओ पवन मुंजाल ने कहा, "हमने सात वर्षों में 50 मिलियन यूनिट से 100 मिलियन यूनिट तक की यात्रा की है. मील का पत्थर हमारी दृढ़ता और हमारे सपनों के फलने का प्रतीक है," यह भी है उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग, परिचालन उत्कृष्टता और टिकाऊ प्रथाओं और इस कंपनी के साथ विश्वास और विश्वास पर निर्मित समग्र पारिस्थितिकी तंत्र विकसित करने में सफलता मिली है।

यह कहते हुए कि लैंडमार्क भारत में निहित क्षमताओं और हीरो की ब्रांड अपील का पुष्टिकरण है, उन्होंने कहा- "हम भारत में, दुनिया के लिए बना रहे हैं और यह मील का पत्थर भूगोल, जनसांख्यिकी भर में हीरो के लिए ग्राहकों की पसंद की स्वीकार्यता है। हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड के शेयर गुरुवार को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में अपने पिछले बंद से 0.32 प्रतिशत नीचे, प्रति शेयर Rs.3265 पर बंद हुए।

23 प्रतिशत से 1,556 करोड़ रुपये तक बढ़ा बजाज ऑटो का शुद्ध लाभ

50 हजार के निचले स्तर पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी का रहा ये हाल

निजी शेयरों ने भारतीय रियल एस्टेट में किया 4 बिलियन का निवेश: नाइट फ्रैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -