हीरो मोटोकॉर्प ने पेश की रिपोर्ट, बिक्री में दर्ज किया गजब का उछाल
हीरो मोटोकॉर्प ने पेश की रिपोर्ट, बिक्री में दर्ज किया गजब का उछाल
Share:

होंडा, रॉयल एनफील्ड, सुजुकी और hyundai ने अपनी अक्टूबर 2018 की सेल्स रिपोर्ट जारी कर दी हैं. वहीं अब हीरो मोटोकॉर्प भी इसमें शामिल हो गई हैं. कंपनी के लिए यह रिपोर्ट काफी फायदेमंद साबित हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री 16 फीसदी का गजब उछाल देखा गया हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोपहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने अक्टूबर में बिक्री में 16 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की और कुल 7,34,668 मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की बिक्री कर दी. इस संबंध में कंपनी से गुरुवार को यह जानकारी मिली हैं. कंपनी द्वारा एक बयान में कहा कि लगातार दूसरे महीने हीरो मोटोकॉर्प ने 7 लाख से ज्यादा वाहनों की बिक्री की है. कंपनी द्वारा सितंबर में कुल 7,69,138 वाहनों की बिक्री हुई थी. 

इसे पहले कंपनी ने साल 2017 के अक्टूबर में कुल 6,31,105 वाहनों की बिक्री की थी. फ़िलहाल यह आंकड़ा उसके लिए वाकई गजब साबित हुआ हैं. हाल ही में जारी बयान में बताया गया हैं कि पिछले साल की तुलना में इस साल त्योहारी सीजन के शुरुआती हफ्तों में देश में ठीक-ठाक बिक्री देखी जा रही है. बिक्री में जोर नहीं पकड़ने का मुख्य कारण 5 साल का बीमा करवाने का नियम लागू होना है, जिससे बीमा की लागत भी बढ़ गई है. उन्होंने माना कि दीवाली तक वाहनों की बिक्री एक बार फिर जोर पकड़ेगी. 

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

हार्ले-डेविडसन में सामने आया बड़ा घोटाला, 2.3 लाख से अधिक बाइक्स की रिकॉल

कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -