हीरो : Xtreme 200S की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, फिर भी कम नही हुआ बाइक का क्रेज
हीरो : Xtreme 200S की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी, फिर भी कम नही हुआ बाइक का क्रेज
Share:

अपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक Xtreme 200S की कीमत में हीरो मोटोकॉर्प ने इजाफा कर दिया है. यानी अब आपको इस बाइक को खरीदने के लिए अब जेब ढीली करनी पड़ेगी. भारत में Xtreme 200S की एक्स शो रूम कीमत 98,500 रुपए है लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत में 900 रुपये का इजाफा कर दिया है. दाम बढ़ने के बाद अब इस बाइक की एक्स शो रूम कीमत 99,400 रुपए हो गई है. आपको बता दें कि इसी साल कंपनी ने अपनी Xtreme 200R, स्ट्रीट नेकेड की कीमत में भी बढ़ोतरी की थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मात्र 3333 रु देकर जाओ, घर लेकर आओ renault Kiwd *

अगर बात करें इसके पावरफुल इंजन की तो Hero Xtreme 200S में 200cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 18.4PS की पावर और 17.1Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा बाइक में 5 स्पीड गियर लगे है. बाइक के फ्रंट में टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक लगा है.

शाओमी बच्चो के लिए लेकर आई स्कूटर, ये है अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Xtreme 200S के फ्रंट में 276mm डिस्क ब्रेक और इसके रियर में 220mm डिस्क मिलेगी, वही यह बाइक सिंगल चैनल ABS से लैस है. बाइक का वजन 149 kg है. बाइक की सीट हाइट 795mm और ग्राउंड क्लियरेंस 165 mm है. बाइक का वजन 149 kg है. यह फुली-फेयर्ड बाइक है और इसका स्टाइल बेहद आक्रमक है. बाइक में फुल LED हेडलैंप, टेललैंप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला एक ब्रांड न्यू फुली डिजिटल LED इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, गियर पॉजिशन इंडीकेटर, ट्रिप मीटर और सर्विस रिमाइंडर एलर्ट दिया गया है.

Suzuki Access 125 SE से TVS Ntorq 125 कितनी है अलग, आइए जानिए कौन है बेहतर

क्या वाकई CB Unicorn 160 बाइक की ब्रिकी होगी बंद ?

जानिए TVS Apache RR 310 का स्पेशल एडिशन मौजुदा मॉडल से कितना होगा अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -