जल्द मिलेगा शानदार माइलेज, बाजार में पेश हुई फ्यूल इंजेक्टेड स्कूटर

जल्द मिलेगा शानदार माइलेज, बाजार में पेश हुई फ्यूल इंजेक्टेड स्कूटर

अपना पहला फ्यूल इंजेक्टेड स्कूटर हीरो मोटोकॉर्प ने Maestro Edge 125 के रूप मे लांच कर दिया है. यह तीन वेरियंट में में उतारा है. कीमत की बात करें तो इसके कार्ब्युरेटर ड्रम ब्रेक की कीमत 58,500 रुपये और कार्ब्युरेटर डिस्क ब्रेक की कीमत 60,000 रुपये तथा फ्यूल इंजेक्टेड वेरियंट की कीमत 62,700 रुपये रखी है. इसकी डिलीवरी शुरू इस महीने के अंत तक ग्राहको के लिए हो जाएंगी.

bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च

कंपनी ने Destini 125 वाला ही इंजन नए Maestro Edge 125 में लगाया है. डिटेल्स में बात करें तो इसमें 125 का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है जो 9.2hp की पावर और 10.2Nm  का टॉर्क जनरेट करता है. जबकि कार्ब्युरेटर वेरियंट में यह इंजन 8.83hp की पावर और 10.2Nm टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि बेहतर परफॉरमेंस के बढ़िया माइलेज यह स्कूटर  भी देगा.

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्टार्ट-स्टॉप टेक्नॉलजी का इस्तेमाल हीरो ने इसमें किया है. इसके अलावा इसकी सीट के नीचे यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इसमें डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक्सटर्नल फ्यूल-फिलर कैप जैसे फीचर्स खास हैं. इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन है. इसके लुक्स को यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. साइड स्टैंर्ड और सर्विस इंडिकेटर की सुविधा इसमें दी गई है.कंपनी को भारतीय बाजार मे इस शानदार स्कूटर की बेहतर ब्रिकी होने की उम्मीद है.

ये तीन Scooter है सभी की पसंद, जानिए फीचर

TVS Radeon है दमदार, मात्र 8999 रु देकर लाएं घर

Bajaj Avenger Street 160 से Street 220 कितनी है अलग, जानिए तुलना