हीरो इंडियन सुपर लीग : एफसी पुणे ने जमशेदपुर एफसी को 4-1 से दी मात

पुणे : स्टार फुटबॉल एफसी पुणे सिटी ने शनिवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के अपने 15वें दौर के मुकाबले में मेजबान जमशेदपुर एफसी को 4-1 से हरा दिया. इस जीत से बेशक पुणे को कोई फायदा नहीं हुआ हो लेकिन जमशेदपुर के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को गम्भीर झटका लगा है लेकिन उसकी इस हार ने बेंगलुरू को लगातार दूसरी बार प्लेऑफ मं पहुंचा दिया है. 

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जमशेदपुर का यह 16वां मैच था और इसे जीतकर वह अंक तालिका में शीर्ष-4 में पहुंच सकती थी लेकिन हार ने उसे पांचवें स्थान पर ही बनाए रखा है. अब उसके लिए आगे का सफर और मुश्किल हो गया है. दूसरी ओर, पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी पुणे को इस जीत से अंकों का तो फायदा हुआ लेकिन इस मैच से पहले की ही तरह सातवें स्थान पर बनी हुई है. 

फुटबॉल रत्न से सम्मानित हुए सुनील छेत्री ने कही ऐसी बात

सभी ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें बेंगलुरू के क्वालीफाई करने के बाद अब प्लेआफ की तीन सीटों के लिए जंग शेष रह गई है. इस मैच में पुणे के लिए रोबिन सिंह ने 17वें और 65वें मिनट में दो गोल किए जबकि मार्सेलिन्यो ने 45वें और आशिक कुरनियन ने 70वें मिनट में गोल दागा. जमशेदपुर का एकमात्र गोल 76वें मिनट में पेनाल्टी पर कालोस काल्वो ने किया.

इरानी कप में मैच के दौरान अंपायर के सिर पर लगी गेंद

तुर्की के खिलाफ महिला कप खेलेगी भारत की सीनियर महिला फुटबॉल टीम

ईरानी कप : तीसरे दिन का खेल समाप्त, जानिए आज का स्कोर बोर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -