हीरो इंडियन सुपर लीग : आज केरला ब्लास्टर्स से रोमांचक मुकाबले में भिड़ेगी एफसी गोवा

नई दिल्ली : स्टार फुटबॉल टीम बेंगलुरु एफसी प्लेऑफ में पहुंच चुका है और अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज एफसी गोवा की नजरें इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के अगले दौर के लिए स्थान सुरक्षित करने पर है, लेकिन इसके लिए उसे अपने घर में सोमवार को केरला ब्लास्टर्स को हराना होगा. 

सी के खन्ना की अपील, शहीदों के परिवार को पांच करोड़ से BCCI

ऐसा होगा रोमांचक मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्गियो लोबेरा की टीम के खाते में 15 मैचों से 28 अंक हैं और अगर उसने फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में केरल को हरा दिया तो 31 अंकों के साथ वो भी अगले दौर में प्रवेश कर जाएगा. गौर्स नाम से मशहूर यह टीम अभी शानदार फॉर्म में है. यह टीम पांच मैचों से अजेय है. अपने अंतिम मैच में उसने एटीके को 3-0 से हराया था. 

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न स्‍टार्स को 13 रन से हराकर अपने नाम की बिश बैश लीग

इतने अंक करने होंगे अर्जित 

जानकारी के लिए बता दें इस मैच में फेरान कोरोमिनास ने दो गोल किए थे और अब वह कुल 13 गोलों के साथ इस सीजन के लीड स्कोरर हैं. नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे के खाते में 11 गोल हैं.गोवा को इस सीजन के अपने अंतिम दो मैच बीते सीजन के विजेता चेन्नइयन एफसी और बेंगलुरु एफसी के खिलाफ खेलना है. ये मुकाबले उसके लिए कठिन हो सकते हैं और इसी कारण गोवा के लिए केरल के खिलाफ तीन अंक अर्जित करना अनिवार्य हो गया है.

स्पेनिश लीग : एटलेटिको मेड्रिड ने रायो वालेकानो को 1-0 से दी करारी शिकस्त

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -