हीरो इंडियन सुपर लीग : एटीके को हराकर प्लेऑफ में पहुंची मुंबई सिटी एफसी

पुणे : स्टार फुटबॉल खिलाड़ी मोदू सोगू के हैट्रिक के दम पर मुंबई सिटी एफसी ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में कोलकाता में विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन स्टेडियम में खेल गए मैच में मेजबान एटीके को 3-1 से हराते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है. सोगू ने पहले हाफ में दो और दूसरे हाफ में एक गोल किया. एटीके के लिए एकमात्र गोल आंद्रे भिके ने किया. इस जीत से मुंबई प्लेऑफ में जाने वाली तीसरी टीम बन गई है. 

India vs England Women : भारत की विजयी शुरुआत, 136 पर ऑलआउट हुई इंग्लैंड

यह टीमें पहले ही प्लेऑफ में 

जानकारी के लिए बता दें बेंगलुरु एफसी और एफसी गोवा पहले ही अंतिम चार में पहुंच चुकी हैं. यह मुंबई का 17वां मैच था जिसे जीतकर उसने अपने अंकों की संख्या 30 कर प्लेऑफ में कदम रखा. वहीं एटीके की यह 17 मैचों में छठी हार है. वह 21 अंकों के साथ छठे स्थान पर ही है. दो बार की विजेता का प्लेऑफ में जाने का सपना पहला ही टूट चुका था.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत खेलेगा या नहीं, COA आज लेगा अहम् फैसला !

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच की शुरुआत तो मेजबान ने आक्रामक अंदाज में की थी. ईदु गार्सिया ने पहले ही मिनट में मुंबई के गोलकीपर अमरिंदर सिंह की परीक्षा ली जिसमें गोलकीपर सफल रहे. एटीके ने अमरिंदर को आजमाया और हर बार जीत मुंबई के गोलकीपर की ही हुई. धीरे-धीरे मुंबई ने अपने खेल में तेजी दिखाई और एटीके पर हावी होना शुरू किया. उसके इस प्रयास को बल 26वें मिनट में सोगू द्वारा किए गए गोल से मिला. प्रांजल भुमजी ने सोगू को लंबा पास दिया. सोगू ने गेंद अपने पास ली और पहले ही टच में गेंद को नेट में डाल मुंबई को 1-0 की बढ़त दिला दी.

पूर्व न्यायाधीश डी के जैन होंगे BCCI के पहले लोकपाल, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक फाइनल में कालीकट होरोज से होगी चेन्नई स्परटस की भिड़ंत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में नहीं मिली हार्दिक को जगह, ये खिलाड़ी हुआ शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -