हीरो इंडियन सुपर लीग : मुंबई ने दी गोवा को 1-0 से करारी शिकस्त
हीरो इंडियन सुपर लीग : मुंबई ने दी गोवा को 1-0 से करारी शिकस्त
Share:

नई दिल्ली : स्टार फुटबॉल टीम एफसी गोवा को मंगलवार को इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मैच में मुंबई सिटी एफसी ने 1-0 से हरा दिया. बावजूद इसके गोवा पहले चरण की जीत के दम पर फाइनल में जगह बना पाने में सफल रही. गोवा ने मुंबई में खेले गए पहले चरण के मैच में 5-1 से जीत हासिल की थी. इसी कारण वह दो चरण की समाप्ति के बाद 5-2 के एग्रीगेट स्कोर के साथ फाइनल में पहुंची. 

IPL 2019 : हर बल्लेबाज को धूल चटाते है ये गेंदबाज, नहीं है किसी के पास कोई तोड़

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फाइनल में उसका सामना रविवार को बेंगलुरु एफसी से होगा. बेंगलुरु ने नार्थईस्ट को हरा लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया है। मुंबई जानती थी कि पहले चरण में मिली 1-5 से हार के बाद उसके फाइनल में जाने की संभावना बेहद कम हैं, लेकिन वह कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी. इसलिए वह सिर्फ गोल करने के इरादे से उतरी थी। 

मुंबई इंडियंस के प्री सीजन कैंप में शामिल हुए हार्दिक पांड्या

मुंबई को मिली थी बढ़त 

जानकारी के अनुसार छठे मिनट में उसे सफलता भी मिल गई. राफेल बास्तोस ने मुंबई को 1-0 से आगे कर दिया. गोवा के अहमद झाओ ने सेंटर में गलत पासिंग की और इस बीच गेंद र्नाल्ड इसोको के पास आ गई जिन्होंने गोलपोस्ट के सामने खड़े राफेल को गेंद दी. राफेल ने बेहद आसानी से गेंद को अपने पैर के इशारे से नेट में डाल मुंबई को एक गोल की बढ़त दिला दी. गोवा चिंतित तो नहीं थी, लेकिन उसकी तरफ से प्रयास ज्यादा हो नहीं रहे थे. 17वें मिनट में उसे कॉर्नर मिला जिस पर गोल नहीं हो सका. पांच मिनट बाद नवीन कुमार ने गोवा को दूसरा गोल खाने से बचा लिया. 

IPL 2019 : टूर्नामेंट में इन 3 भारतीयों से ख़ौफ़ खाते हैं सभी गेंदबाज, जमकर उड़ती है धज्जियां

SL vs SA : पिता की बीमारी के चलते दो मैचों से बाहर हुए हाशिम अमला

फिरोजशाह कोटला में अब तक ऐसा रहा है, भारतीय टीम का प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -