हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू से भिड़ेगी जमशेदपुर

Feb 27 2019 12:02 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू से भिड़ेगी जमशेदपुर

बैंगलोर : देश में चल रही फुटबॉल लीग हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचने वाली बेंगलुरू एफसी आज यहां जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपने रिजर्व खिलाड़ियों को मौका देना चाहेगा। अपने पिछले मैच में गोवा पर 3-0 की जीत हासिल कर इस टीम ने कुछ आत्मविश्वास हासिल किया है और इसी के दम पर वह जमशेदपुर को हराना चाहेगा।

फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

रोमांचक होगा शानदार मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलुरू प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी लेकिन इंटरनेशनल ब्रेक के बाद से चार्ल्स कुआडार्ट की इस टीम की फार्म चिंता का विषय है। वही बता दें बेंगलुरू की टीम बीते छह मैचों में सिर्फ दो जीत हासिल कर सकी है। ब्ल्यूज नाम से मशहूर यह टीम तीसरी बार जमशेदपुर से भिड़ेगी। दोनों टीमों को एक-एक जीत मिली है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। 

आईसीसी ने लगाया क्रिकेटर सनथ जयसूर्या पर दो वर्ष का प्रतिबंध

अब तक ऐसी रही स्तिथि 

जानकारी के लिए बता दें अंतिम मुकाबले में अक्टूबर में दोनों ने 2-2 से ड्रॉ खेला था। उस मैच में सर्गियो सिडोंचा ने अतिरिक्त समय में बराबरी का गोल किया था। इसी के साथ बेंगलुरू को घर से बाहर जीत चाहिए और इसी कारण उसे हर हाल में जमशेदपुर को हराना है। बीते चार बाहरी मैचों में उसे तीन हार मिली है और एक ड्रॉ मिला है। जमशेदपुर के लिए यह सीजन मिश्रित परिणामों वाला रहा है। इस टीम ने इस सीजन में नौ ड्रॉ खेले हैं। लीग स्तर पर आईएसएल का यह एक रिकार्ड है।

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

फोगाट परिवार की एक बेटी ने कर डाली ऐसी घोषणा

इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स