हीरो इंडियन सुपर लीग : आज दिल्ली डायनामोज से होगी एफसी पुणे की भिड़ंत

पुणे : रोमांचक लीग में प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी एफसी पुणे सिटी आज हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन के एक मुकाबले में यहां अपने घरेलू मैदान श्री शिव छत्रपति स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में दिल्ली डायनामोज से भिड़ेगी। दिल्ली की टीम भी पहले ही टूर्नामेंट के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। पुणे की टीम शुरुआती दौर में खराब खेलने के बाद अब काफी बेहतरीन लय में है और छह मैचों से अजेय है। अब उसके सामने लीग में पांचवें स्थान पर फिनिश करने का है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिल्ली को हराकर वह पूरे तीन अंक हासिल करना चाहेगी। 

प्रो वॉलीवॉल लीग : कालीकट हीरोज को 3-0 से हराकर चेन्नई स्पार्टंस ने जीता ख़िताब

फिलहाल ऐसी है टीमों की स्तिथि 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व कोच फिल ब्राउन ने इस टीम के साथ रहते हुए दो जीत और दो ड्रॉ का स्वाद चखा है। उनका काउंटर अटैक का स्टाइल काफी अच्छा चल रहा है और इससे टीम को अपक्षित परिणाम मिल रहा है। मार्सेलिन्हो. रोबिन सिंह, इयान ह्यूम और मार्को स्टैनकोविक जैसे खिलाड़ी पुणे की रीढ़ रहे हैं और इनकी बदौलत ब्राउन दिल्ली को काफी परेशानी में डाल सकते हैं। पुणे के लिए हालांकि चिंता का सबब यह है कि उसे अपने अटैकिंग मिडफील्ड आदिल खान के बगैर खेलना होगा, जो इस मैच के लिए निलंबित हैं।

आज फिर एक बार रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी भारत

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली की टीम ने अपने पिछले मैच में बेंगलुरू एफसी को 3-2 से हराया था और वह भी पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए जीत हासिल की थी। नए खिलाड़ी उलिसि डेविला ने टीम के लिए गोल किया था जबकि युवा फारवर्ड डेनिएल लालहिम्पुइया ने भी दो गोल करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

एयर इंडिया शो 2019 में पीवी सिंधु ने मेड इन इंडिया तेजस से भरी उड़ान

शूटिंग वर्ल्ड कप: अपूर्वी चंदेला को मिला करियर का तीसरा पदक, भारत के खाते में गोल्ड

वर्ल्ड कप 2019: विराट कोहली की ललकार, कहा देश हमारे लिए प्रथम, हमारा रुख सख्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -