हीरो इंडियन सुपर लीग : चेन्नइयन और जमशेदपुर के बीच रोमांचक मुकाबला ड्रॉ पर जाकर रुका

चेन्नई : स्टार फुटबॉल चेन्नइयन एफसी ने शनिवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के मैच में जमशेदपुर एफसी को गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया। प्लेऑफ के लिहाज से यह जमशेदपुर के लिए काफी अहम मैच था। ड्रॉ से हालांकि चेन्नइयन को कोई घाटा नहीं हुआ है लेकिन जमशेदपुर के अंतिम-4 में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गईं हैं।

प्रो वॉलीवॉल लीग : कालीकट हीरोज को 3-0 से हराकर चेन्नई स्पार्टंस ने जीता ख़िताब

दोनों ने किया शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जमशेदपुर का 17 मैचों में यह नौवां ड्रॉ है। इस मैच से मिले एक अंक के बाद उसके अब 24 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर ही कायम है। वहीं चेन्नइयन का यह 17 मैचों में तीसरा ड्रॉ है और वह नौ अंकों के साथ आठवें पायदान पर मौजूद है। दोनों टीमों ने शुरुआत में रक्षात्मक फुटबाल खेली और गोल करने के अधिक मौके नहीं बनाए। जो करीबी मौके बने भी उन्हें गोलकीपरों ने रोक लिया। मैच के 21वें मिनट में चेन्नइयन के सी.के. विनीत ने किक लगाई। विनीत का निशाना सटीक था लेकिन शॉट सीधा गोलकीपर सुब्रत पॉल के हाथों में गया।

एयर इंडिया शो 2019 में पीवी सिंधु ने मेड इन इंडिया तेजस से भरी उड़ान

ऐसे हुए दनादन गोल 

जानकारी के लिए बता दें पहले हाफ के आखिरी पांच मिनटों में दोनों टीमें आक्रामक हो गईं लेकिन इसके बावजूद दर्शकों को गोल नहीं देखने को मिला। मैच के 58वें मिनट में दोनों टीमों ने एक के बाद एक मौके बनाए। इसाक वानमालसाव्मा को बॉक्स के बाएं कोने पर गेंद मिली जिसे उन्होंने अनिरुद्ध थापा को दिया। थापा ने सफलता पूर्वक जमशेदपुर के डिफेंडर को छकाया और गेंद जेजे लालपेखुलआ को दी। जेजे गेंद को सीधे गोलकीपर के हाथों में खेल बैठे।

आज फिर एक बार रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी भारत

शूटिंग वर्ल्ड कप: अपूर्वी चंदेला को मिला करियर का तीसरा पदक, भारत के खाते में गोल्ड

वर्ल्ड कप 2019: विराट कोहली की ललकार, कहा देश हमारे लिए प्रथम, हमारा रुख सख्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -