हीरो इंडियन सुपर लीग : निर्णायक मुकाबले में बेंगलुरू एफसी से भिड़ेगी एफसी गोवा
हीरो इंडियन सुपर लीग : निर्णायक मुकाबले में बेंगलुरू एफसी से भिड़ेगी एफसी गोवा
Share:

बैंगलौर : मशहूर फुटबॉल टीम एफसी गोवा अभी इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन की अंक तालिका में सबसे ऊपर है, लेकिन अब देखने वाली बात यह है कि क्या वह यहां टिका रह पाता है कि नहीं, क्योंकि गुरुवार को उसका सामना तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज बेंगलुरू एफसी से होने जा रहा है, जिसके भी गोवा के बराबर अंक हैं. ऐसे में बेंगलुरु के कांतिरावा स्टेडियम में इन दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला टॉप स्पॉट के लिए अंतिम लड़ाई की तरह होगा. 

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

ऐसा रह सकता है मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें गोवा की टीम अगर यह मैच जीत जाती है तो उसके बेंगलुरु से तीन अंक अधिक हो जाएंगे. इससे भी अधिक जरूरी गोवा के लिए यह है कि बाकी बचे दो मैच जीतकर वह अपने मोमेंटम को बनाए रखना चाहेगा. गौर्स नाम से मशहूर यह टीम आत्मविश्वास से लबरेज है. यह छह मैचों से अजेय है और आलम यह है कि इस टीम ने बीते पांच मैचों से एक भी गोल नहीं खाया है. लीग की शुरुआत में गोवा के लिए डिफेंस चिंता का सबब थी लेकिन अब सर्गियो लोबेरा की टीम ने उन कमियों को सुधार लिया है. 

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

अब तक ऐसा रहा सफर 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सीजन में गोवा का अटैकिंग रिकॉर्ड सबसे बेहतर रहा है. उसने 35 गोल किए हैं और डिफेंस में भी उसने काफी अच्छा किया है. उसने 17 गोल खाए हैं. गोवा की टीम समग्र रूप से आक्रमण करती है. बेंगलुरु की टीम अच्छी फॉर्म में नहीं है और इसी कारण गोवा की टीम जीत हासिल कर तीन अंक लेकर टॉप पर बने रहने के बारे में सोच सकती है. बीते पांच मैचों में बेंगलुरु को सिर्फ एक जीत मिली है. बेंगलुरु ने लीग के शुरुआती मैचों में अच्छे प्रदर्शन के दम पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है. 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएगा साऊथ अफ्रीका का यह तेज गेंदबाज

NZ vs BAN ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दिया 331 रनों का विशाल लक्ष्य

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -