हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने मुबई सिटी एफसी को हराया

Feb 09 2019 12:03 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने मुबई सिटी एफसी को हराया

नई दिल्ली : मशहूर फुटबॉलर मेमो द्वारा हेडर से किए गए गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी ने शुक्रवार को मुबई सिटी एफसी को 1-0 से हराकर खुद को हीरो इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में सेमीफाइनल की दौड़ में बनाए रखा है. खेले गए इस मैच में मेमो ने सर्गियो सिडोंचा द्वारा लिए गए फ्रीकिक पर गोल करते हुए डेडलाक तोड़ा और अपनी टीम को संजीवनी सऱीखे तीन अंक दिला दिए. 

T 20 : भारत ने न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से रौंदा, चौके-छक्कों के साथ हुई रिकार्ड्स की बारिश

अब ऐसी हो गई है स्थित 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंद्रह मैचों मे पांचवीं जीत के साथ झारखंड की इस टीम के कुल 23 अंक हो गए हैं और तालिका में चौथे क्रम पर काबिज नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के करीब पहुंच गई है. वही दूसरी ओर, इस सीजन की अपनी चौथी हार झेलने वाली मुईई को अब 30 अंकों के आंकड़े को छूने के लिए अगले मैच का इंतजार करना होगा, जहां 13 फरवरी को उसका सामना नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होना है. मुंबई के अभी 14 मैचों से 27 अंक हैं. वह दूसरे स्थान पर ही काबिज है.

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की वनडे और टी20 टीम

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें मैच का पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ लेकिन इस हाफ में मेजबान टीम का बोलबाला रहा. शुरुआती 15 मिनट में किसी की ओर से कोई बड़ा हमला नहीं हुआ. 15वें मिनट में मुंबई के कप्तान पाउलो माचादो ने लेफ्ट फ्लैंक से लिए गए एक कर्लिंग फ्रीकिक पर सुब्रत पाल को छकाना चाहा लेकिन वह सफल नहीं हो सके.

रणजी ट्रॉफी : फाइनल मुकाबले में विदर्भ ने सौराष्ट्र को दी करारी शिकस्त

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत पर कप्तान मिताली राज ने कही ऐसी बात

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला