हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला

Feb 07 2019 04:32 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : आज नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से होगा दिल्ली डायनामोज का मुकाबला

नई दिल्ली : मशहूर फुटबॉल लीग हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज यहां अपने घरेलू मैदान इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में दिल्ली डायनामोज से भिड़ेगी। मेजबान टीम 14 मैचों से 22 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। दिल्ली की टीम को हालांकि, फिटनेस संबंधी चिंता है। मिडफील्डर चोटिल हैं जबकि एक अन्य खिलाड़ी टीम के साथ होने के बावजूद शायद मैदान में नहीं उतरें।

महिला क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड, 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट, मात्र 10 रन पर सिमटी पारी

ऐसा रहा है अब तक का सफर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली डायनामोज पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने का प्रयास कर रही है, लेकिन इस काम में दिल्ली की टीम उसके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है क्योंकि अंतिम-4 में अपनी स्थिति दुरुस्त करने के लिए हाईलैंर्ड्स को इस मैच से हर हाल मे तीन अंक चाहिए होंगे। बता दें एल्को स्काटोरी की टीम ने घर में इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उसे अब तक खेले गए सात मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली है। अब जबकि घर में उसके इक्का-दुक्का मैच बचे हैं, अंक गंवाना आगे के सफर के लिए उसकी मुश्किल बढ़ा सकता है।

पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया

आगे भी ऐसा होगा मुकाबला 

जानकारी के लिये बता दें नार्थईस्ट को अपने कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे से एक बार फिर गोल की उम्मीद होगी। ओग्बेचे अब तक इस सीजन में 10 गोल कर चुके हैं और वह इस मैच के जरिए गोवा के फेरान कोरोमिनास की बराबरी करना चाहेंगे। वही दूसरी ओर, दिल्ली की टीम अब लय में आती नजर आ रही है।

अब शाओमी ने भारत में पेश किए दमदार शू, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

मंधाना के तूफानी अर्धशतक के बावजूद 23 रनों से हारा भारत

तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य