हीरो समूह ने काम करने वाले पेशेवरों के लिए लॉन्च की एडटेक कंपनी
हीरो समूह ने काम करने वाले पेशेवरों के लिए लॉन्च की एडटेक कंपनी
Share:

आज 13 अप्रैल को द हीरो ग्रुप ने कामकाजी पेशेवरों के लिए एक पहल शुरू की है। हीरो ने हीरो वायर्ड लॉन्च किया है। आपको बता दें कि भारत में काम करने वाले पेशेवरों और उच्च शिक्षा के इच्छुक लोगों के लिए हीरो वायर्ड एक प्रीमियम एडटेक कंपनी है। नया एडटेक उद्यम एंड-टू-एंड लर्निंग इकोसिस्टम की पेशकश करेगा, जो देश में व्यावसायिक समुदाय को बनाए रखेगा और उद्योग के लिए तैयार कर्मचारियों के साथ प्रतिभा पूल को मजबूत करेगा। 

यहां यह ध्यान दिया जाना है कि कंपनी का उद्देश्य उद्योग 4.1 के लिए प्रशिक्षण पेशेवरों द्वारा सरकार के आत्मनिर्भर भारत के दृष्टिकोण को बढ़ाना है। वित्त और संबंधित प्रौद्योगिकियों, डेटा विज्ञान में एकीकृत कार्यक्रमों, मशीन लर्निंग से लेकर पूर्णकालिक और अंशकालिक कार्यक्रमों के साथ। और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, पूर्ण-स्टैक विकास, गेम डिज़ाइन और उद्यमशीलता की सोच और नवीनता। कार्यक्रम मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, सिंगुलैरिटी यूनिवर्सिटी और कोडेक अकादमी सहित प्रमुख वैश्विक विश्वविद्यालयों के सहयोग से आयोजित किए जाएंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नया प्लेटफ़ॉर्म गैमिफिकेशन, इंटरएक्टिव सपोर्ट, पीयर टू पीयर कम्यूनिकेशन, हाई-क्वालिटी कंटेंट और हाई-एंगेजमेंट से संचालित ऑनलाइन इंस्ट्रक्टर के नेतृत्व वाली कक्षाओं के माध्यम से शिक्षण को प्रभावशाली बनाता है।

आदिशक्ति के उपासक हैं पीएम मोदी, नवरात्री के समय ऐसी रहती है दिनचर्या

रिश्तेदार ने ही साजिश रचकर किया इंजीनियरिंग छात्र का कत्ल, इस तरह उठा पर्दाफाश

ओवैसी बोले- मेरी लड़ाई मोदी-ममता दोनों से, मुझे समझौता करना नहीं आता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -