इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स बनाने में आगे बढ़ रहा HERO
इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स बनाने में आगे बढ़ रहा HERO
Share:

भारत में ऑटोमोबाइल कम्पनिया इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स बनाने पर ज्यादा ध्यान दे रही है, आने वाले समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स कम्पनियो में काफी मुकाबला देखने को मिलेगा. भारतीय टू-व्हीलर्स निर्माता कम्पनी हीरो भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स बनाने की योजना में आगे बाद रही है. हीरो ने पिछले साल इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की  15,000 इकाइयां बेचीं है.

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता हीरो हर साल राजस्व दोगुना करना चाहता है जिसके लिए हीरो ने पिछले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 50 करोड़ रुपये कि बढ़ोत्तरी की थी, हीरो इलेक्ट्रिक अगले चार साल में 1,000 करोड़ रुपये का राजस्व लगाने की योजना बना रहा हैं. जिसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सोहिंदर गिल ने बताया कि हम इस वर्ष केवल 100 करोड़ रुपये का राजस्व छू लेंगे. हीरो ने एक साल में 50 करोड़ रुपये से 100 करोड़ रुपये की प्रगति की है. इस रफ्तार से हम जल्द ही 1,000 करोड़ रुपये की कंपनी बनेंगे. 

बता दे कि हीरो कम्पनी ने इस साल के पहले 6 महीनो में 15,000 इकाइयों से भी अधिक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की बिक्री की है. कंपनी ने इस सेगमेंट में 10 में से 10 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स बेचे है और आने वाले तीन से पांच साल में 2 लाख की बिक्री कर सकती है जिसके लिए कंपनी द्वारा 200 करोड़ रुपये के निवेश की योजना तैयार की जा रही है.

हीरो बनाएगा एक अलग खुदरा रणनीति

 

भारत में S-Cross की जबर्दस्त माँग

CB shine की बिक्री में आयी तेजी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -