Hero और Yamaha ने बाजार में पेश की ये शानदार ई-साइकिल, कीमत उड़ा देगी होश
Hero और Yamaha ने बाजार में पेश की ये शानदार ई-साइकिल, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

मंगलवार को देश की जानी-मानी साइकिल निर्माता कंपनी Hero Cycles ने Yamaha Motor कंपनी से मिलकर Lectro e-cycle सीरीज के नई साइकिल को जोड़ते हुए Lectro EHX20 को लॉन्च किया है. अपने बयान में कंपनी ने कहा कि Lectro EHX20  एक हाई पर्फोर्मेंस ई-साइकिल है जो यामाहा द्वारा संचालित है. ये साइकिल मुख्य रूप से मेट्रो सिटी के बाजारों के लिए है और अधिक आय वाले समूह के लिए केंद्रित है, जो स्वस्थ जीवन शैली और शारीरिक फिटनेस पर खर्च कर रहे हैं. हीरो साइकिल की स्कीम 'यामाहा द्वारा संचालित लेक्ट्रो ई-साइकिल' रेंज में और अधिक मॉडल जोड़ने की है. साथ ही खुद के सेल्स नेटवर्क, मल्टी-ब्रांड स्टोर्स और ऑनलाइन बिक्री चैनल्स के जरिए ग्राहकों तक पहुंचने के लिए मल्टी-चैनल रिटेल रणनीति अपनाई जाने वाली है.

इन पावरफुल बाइकों का लुक आपको बना देगा दीवाना, ये है रिपोर्ट

अपने बयान को सभी के साथ सांझा करते हुए कंपनी ने कहा कि Lectro EHX20 हीरो साइकिल्स, यामाहा मोटर कंपनी और मित्सुई एंड कंपनी के बीच स्ट्रेजिक पार्टनरशिप का परिणाम है. मित्सुई एंड कंपनी द्वारा बनाया गए इस एलायंस का उद्देश्य हीरो साइकिल्स और यामाहा मोटर इलेक्ट्रिक ड्राइव यूनिट्स के बीच टेक्निकली तौर पर बेहतर हाई परफोर्मेंस प्रोडक्ट्स बनाना है, जो मित्सुई एंड कंपनी द्वारा सेल्स, डिस्ट्रिब्यूशन और मार्केटिंग समर्थन के साथ है।यह पहली ई-साइकिल है जो सेंटर मोटर ऑटोमैटिव पार्ट द्वारा संचालित होती है. यह बाइक 3.5 घंटे में फुल चार्ज होकर 60-70 किमी तक की दूरी तय कर सकती है. इसे टॉर्क, स्पीड और क्रैंक की ट्रिपल सेंसर टेक्नोलॉजी से पावर मिलती है. ई-साइकिल हाई शार्प पेडलिंग रेस्पॉंस / एसिस्ट और बेहतर पावर सपोर्ट देता है.

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक ABS सिस्टम से होगी लैंस, किफायती कीमत में खरीदे ऑनलाइन पार्ट्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हीरो मोटर्स कंपनी एचएमसी के चेयरमैन और एमडी पंकज एम मुंजाल ने कहा कि यह पहली ब्रांडेड ई-साइकिल है जो सेंटर मोटर से चलती है. यह ई-साइकिल हाई परफॉर्मेंस का अनुभव प्रदान करती है.यामाहा मोटर के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर हिरोयुकी ओटा ने कहा कि भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट / ई-साइकिल को हाल के दिनों में सरकार से राहत मिली है. यह जरूरी है कि निर्माता ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को ध्यान में रखते हुए एक प्रोडक्ट्स की एक बड़ी रेंज उपलब्ध कराई गई है.

इन बाइकों का वाहन बाजार में है दबदबा, कीमत 50 हजार से कम

Vespa VXL 150 को अभी खरीदने पर मिल रहे 10000 रु तक के बेनिफिट्स

Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -