इन बाइक का 200cc का इंजन है दमदार, जानिए फीचर
इन बाइक का 200cc का इंजन है दमदार, जानिए फीचर
Share:

हीरो मोटोकॉर्प ने बाइक मार्किट में अपनी 3 नई बाइक्स Xtreme 200S, XPulse 200 और XPulse 200T को लांच कर दिया है. ये तीनों ही बाइक्स अलग-अलग सेगमेंट की जरूरतों को पूरा करेंगी. XPulse 200 एक एडवेंचर बाइक है तो वही XPulse 200T एक टूरिंग बाइक है जबकि Xtreme 200S फुल-फेयर्ड बाइक है. एक दम फ्रेश और नई मार्किट में ये तीनों ही बाइक्स हैं. इन बाइक्स की पूरी जानकारी इस प्रकार है.

नई Suzuki Intruder की तुलना में Bajaj Avenger Street 160 कितनी है अलग

हीरो मोटोकॉर्प ने टूरिंग को ध्यान में रखते हुए XPulse 200T को मार्किट में उतारा है. इस बाइक की कीमत 94,000 रुपये (दिल्ली एक्स-शोरूम) है। कीमत के हिसाब से यह इंडिया की सस्ती टूरिंग बाइक कही जा सकती है. इंजन की बात करें तो इसमें 200 सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 2-वाल्व, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जोकि 18.4 bhp की पावर और 17.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड गियर दिए हैं. आरामदायक राइड के लिए इसके फ्रंट  में 37 मिलीमीटर का टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिए हैं. जबकि रियर में 7 स्टेप राइडर-अडजस्टेबल मोनोशॉक दिया है.एंटी लॉक ब्रेकिंग की सुविधा सेफ्टी के लिए बाइक में यूजर को मिलेगी.

Jk Tyre ने ये टायर किया लॉन्च, प्रीमियम मोटरसाइकिल्स लिए है ख़ास

एक फुल फेयर्ड स्पोर्ट्स हीरो की Xtreme 200S  बाइक है दिल्ली में इसकी एक्सस-शो रूम कीमत 98,500 रुपये है. बाइक में 200सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा है, जो 18bhp की पावर और17.1 Nm का टॉर्क देता है. साथ यह इंजन गियरबॉक्स से लैस है. इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में एक 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक दिया है. इसमें सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा यूजर की सेफ्टी के लिए दिया गया है.

Hero Xtreme 200S स्पोर्ट्स सेगमेंट में है दमदार, जानिए रिव्यु

एक एडवेंचर बाइक हीरो की नई XPulse 200  है. यह बाइक कार्बोरेटर और फ्यूल-इंजेक्टेड वर्जन में उपलब्ध है. दिल्ली में इसके कार्बोरेटर वर्जन की एक्स-शो रूम कीमत 97,000 रुपये है. जबकि इसके फ्यूल-इंजेक्टेड वर्जन की कीमत 1.05 लाख रुपये है. इंजन की बात करें तो इसमें 200 सीसी, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जोकि 18.4 bhp की पावर और 17.1 Nm का टॉर्क देता है. इसके अलावा यह 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. सेफ्टी के लिए बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग की सुविधा मिलेगी. सबसे सस्ती एडवेंचर बाइक यह भारत की कही जा सकती है.

Hero की ये बाइक है दमदार, कीमत 1 लाख रु

Bajaj Pulsar 220F है शानदार,ये बाइक दे रही चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -