XPulse 200T : देखते ही हो जाएंगे hero की इस बाइक के कायल, ऐसे होंगी एंट्री

XPulse 200T : देखते ही हो जाएंगे hero की इस बाइक के कायल, ऐसे होंगी एंट्री

दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वहां निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने इटली के मिलान में चल रहे EICMA मोटरसाइकिल शो में XPulse 200T को पेश कर सबको चौंका दिया है. हीरो की यह बाइक विशेष रूप से टूरिंग को ध्‍यान में रखते हुए तैयार की गई है. इसका डिजाइन काफी आकर्षक नजर आता हैं. इसमें फीचर्स की भरमार हैं. गड़े आपको काफी आकर्षक लगने वाली हैं. 

XPulse को राइडिंग के लिहाज से काफी आरामदायक बनाया गया है. वहीं लगेज रखने के लिए बड़ी लगेज प्‍लेट भी इसमें आपको देखने को मिलेंगी. सुरक्षा और सुविधा के लिहाज से भी इस बाइक में काफी कुछ ध्यान में रखकर बनाया गया हैं. बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प प्रीमियम मोटरसाइकिल और स्‍कूटर्स पर फोकस कर रही है. खास बात यह हैं कि कुछ दिनों पहले हिन्दुस्तान में दस्तक देने वाली Xtreme 200R बाइक इसी सेगमेंट से संबंध रखती हैं. 

एक ख़ास ऑडियंस की तरफ हीरो का ध्यान काफी हैं. कंपनी जानती है कि इस समय एक अलग तबगे के ग्राहक भी काफी मात्रा में मार्केट पे अपना ध्यान लगाए बैठे हुए हैं ऐसे में उनको फोकस करके कपंनी अपनी एक अलग स्ट्रेटेजी बनाने में लगे हुई है. वहीं XPulse 200T एक टूरिंग मोटरसाइकिल है. XPulse 200 और XPulse 200T को अगले साल की शुरुआत में भारत में पेश किया जा सकता हैं. 

नए फीचर्स के साथ बाजार में आई Horex 2019 VR6 Raw, कीमत जान उड़ जाएंगे तोते...

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

लॉन्चिंग से पहले सामने आई बजाज की नई गाड़ी की तस्वीर

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

दिवाली 2018 : महज 10 हजार रु से भी कम में इस दिवाली खरीदें अपनी मनपसंद बाइक

?