अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा
अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि अभिनेत्री संजीदा शेख छोटे परदे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं और सबसे खूबसूरत भी. ऐसे में उन्होंने अब तक कई टीवी सीरीयल्स में काम किया है लेकिन संजीदा शेख ने कभी अपने पति आमिर अली के साथ काम नहीं किया हैं. जी हाँ, हाल ही में इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है. आम तौर पर टीवी स्टार अपनी पत्नी और पति के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन आमिर अली की पत्नी अपने पति के साथ काम नहीं करना चाहती है.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'क्या दिल में है के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहतीं दिनभर काम के बाद पति से मिलने का इंतजार खत्म हो जाए.' जी हाँ, वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, ''मैं आमिर के साथ किसी धारावाहिक में साथ काम करने की इच्छुक नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी तो हममें एक-दूसरे से मिलने व बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगे. इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी.''

आप सभी को बता दें कि संजीदा अपने पति का इंतज़ार घर पर करती हैं और रात को दोनों मिलते हैं तो दोनों की चेहरा की ख़ुशी देखने लायक होती है.

पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -