बंगाली बाला ने इन 4 को नहीं भेजा अपनी शादी का न्यौता...
बंगाली बाला ने इन 4 को नहीं भेजा अपनी शादी का न्यौता...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु व उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जो की जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है तथा इसके लिए इन दोनों के ही घरवाले इसकी जोर-शोर से तैयारी में लगे हुए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर ने 7 अप्रैल को एक ज्वाइंट स्टेटमेट जारी करके अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसेंट की। दोनों की शादी 30 अप्रैल को मुंबई में होनी है.

इसमें बॉलीवुड के साथ ही अन्य दिग्गज हस्तियों को निमंत्रण भेजने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. सभी के मन में एक ही बात चल रही है की क्या बिपाशा अपनी इस शादी में अपने पूर्व प्रेमी रह चुके जॉन अब्राहम को भी निमंत्रण देगी या नहीं. इंडस्ट्री में सबकी नजर इस पर है कि क्या बिपाशा पुरानी बातों को भूल कर जॉन को निमंत्रण भेजेंगी? तथा इसके साथ ही सभी के मन में यह भी सवाल खड़े हो रहे है कि बिपाशा ने अपनी शादी की इस इन्वाइट लिस्ट में अभिनेता मिलिंद सोमण, हरमन बावेजा, जॉन अब्राहम और डीनो मोरिया के नाम शामिल नहीं है.

बता दें कि कथित तौर पर इन चारों का नाम बिपाशा के एक्स बॉयफ्रैंड्स के तौर पर लिया जाता है। तथा इसमें शायद डिनो मोरिया नजर आ सकते है. क्योंकि डिनो की गर्लफ्रेंड नंदिता मेहतानी को बिपाशा ने अपनी शादी की तैयारियों की पूरी जिम्मेदारी सौंपी हुई है व अभी भी डिनो बिपाशा के बहुत अच्छे मित्र है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -