ऋषि कपूर ने युवा निर्देशकों को ट्वीट कर दी यह सलाह
ऋषि कपूर ने युवा निर्देशकों को ट्वीट कर दी यह सलाह
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर  के बारे में तो आप जानते ही है| ऋषि कपूर ने अपने करियर में कई फिल्मे की है| इसके अलावा ऋषि कपूर ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अहम् जगह बनाने में कामयाब रहे है| बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने युवा निर्देशकों के लिए एक सलाह शेयर की है। दरअसल ऋषि ने शनिवार को ट्विटर पर किया और अपने दिवंगत चाचा और सुपरस्टार शम्मी कपूर की 1966 की फिल्म "तेसरी मंज़िल" के सेट से पोस्ट किया था ।

इसके साथ ही छवि में, निर्देशक के निर्देशक विजय आनंद को अभिनेताओं के प्रदर्शन को देखने के लिए मॉनिटर की स्क्रीन पर हुक लगाने के बजाय शम्मी के प्रदर्शन का अवलोकन करते हुए देखा जा सकता है। वहीं युवा निर्देशकों को उसी प्रक्रिया का पालन करने के लिए कहते हुए, ऋषि ने ट्वीट किया: "आज के निर्देशकों के लिए। इसके साथ ही यह वह जगह है जहाँ आपको अपने अभिनेता को नज़दीकी निकटता में देखना चाहिए, न कि किसी मॉनिटर के सामने। नई फसल के साथ लड़ना। जो बहुत खुश हैं। नए खिलौने के साथ खेलना। यह डीओपी के लिए है।

यहां तक ​​कि फिल्म निर्माता शेखर कपूर भी ऋषि की बात से सहमत थे। ऋषि कपूर ने आगे कहा "अच्छी तरह से कहा, @chintskap! मुझे वीडियो मॉनीटर से नफरत है और इसे जितना संभव हो सके एक्शन से दूर रखें। कभी भी इसके माध्यम से न देखें, न ही मेरे अभिनेताओं को ऐसा करने दें। जटिल वीएफएक्स शॉट, "शेखर ने कहा। यह एक फिल्म बनाने का एक आलसी तरीका है। जब तक आप नहीं कर रहे हैं। 

श्वेता बच्चन ने किया लक्जरी संग्रह का खुलासा, पिता अमिताभ बच्चन हुए भावुक

bhoot box office : मेट्रो शहर में नहीं मिल रहा भूत को दमदार रिस्पांस, जानिए क्या रहा कलेक्शन

आयुष्मान की फिल्म के साथ अब तक सब शुभ मंगल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -