'आप दुनिया की सबसे अच्छी मां है, मैं आपको कभी नहीं भूलूंगी', मां की मौत के बाद लड़की का खत वायरल
'आप दुनिया की सबसे अच्छी मां है, मैं आपको कभी नहीं भूलूंगी', मां की मौत के बाद लड़की का खत वायरल
Share:

यूक्रेन और रूस के बीच का युद्ध तेजी से बढ़ता चला जा रहा है और यह पिछले डेढ़ महीने से चल रहा है। इस युद्ध में अब तक हजारों लाखों लोगों की जिंदगी बर्बाद हो गई है। वहीं हमले अभी भी हो रहे हैं और अभी भी लोग अपने परिजनों को अपनी आंखों के सामने लाश बनकर गिरते देख रहे हैं। यहाँ दर्द, चीख और बम के धमाके की आवाज है और हर कोई सदमे में है। अब इन सभी के बीच एक 9 साल की एक बच्ची का खत चर्चाओं में है। जी दरअसल इस बच्ची ने लड़ाई में अपनी मां को मरते देखा है।

मिली जानकारी के तहत अब 9 साल की बच्ची ने अपनी मां को लिखी चिट्ठी है और उनसे वादा किया है, कि वो एक अच्छी लड़की बनने की पूरी कोशिश करेगी, ताकि वो दोनों फिर से स्वर्ग में मिल सकें। आप सभी देख सकते हैं यूक्रेनी लड़की का ये खत यूक्रेन के आंतरिक मंत्री एंटोन गेराशचेंको ने ट्वीटर पर शेयर किया है, जिसमें लिखे गये शब्द।।। रूलाने के लिए काफी हैं। जी हाँ औरबच्ची का खत बताने के लिए काफी है, कि लड़ाई सिर्फ सांसें नहीं छीनती हैं, लड़ाई।।। जीने की आस भी छीन लेती है। आप सभी को बता दें कि 9 साल की बच्ची गलिया की मां यूक्रेनी शहर बोरोड्यांका में रूसी हमले में मारी गई है और बच्ची ने अपनी मां को याद करते हुए भावुक खत लिखे है। कहा जा रहा है छोटी लड़की की मां की कार पर हमला किया गया था, जिसमें उनकी मौत हो गई। वहीं अब 9 साल की बच्ची ने अपनी डायरी में अपनी मां के लिए खत लिखा है।

इसमें लड़की ने लिखा है, 'मम्मा।।। यह पत्र आपके लिए 8 मार्च को उपहार है। मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 9 सालों के लिए थैंक्यू'। लड़की ने आगे लिखा है, 'मैं अपने बचपन के लिए आपका बहुत आभारी हूं। आप दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं। मैं आपको कभी नहीं भूलूंगी। मैं चाहती हूं कि आप ऊपर खुश रहें। मेरी इच्छा है कि, तुम स्वर्ग जाओ। हम स्वर्ग में मिलेंगे। मैं स्वर्ग जाने के लिए एक अच्छी लड़की बनने की पूरी कोशिश करूंगी। बहुत प्यार, आपकी गलिया" आप सभी देख सकते हैं यह खत इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है भावुक हो रहा है।

यूक्रेन रेलवे स्टेशन पर हमले में मरने वालों की संख्या 52 हुई

यूरोपीय आयोग के राष्ट्रपति उर्सुला वॉन डेर लेयेन ने यूक्रेन का दौरा किया

वर्ल्ड लीडर्स से प्रियंका ने यूक्रेन के लोगों के लिए मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -